होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : 'ग्राउंड जीरो' और 'अग्नि' में सई ताम्हणकर की एंट्री, इमरान और प्रतीक गांधी के साथ मचाएंगी धमाल 

Entertainment News : 'ग्राउंड जीरो' और 'अग्नि' में सई ताम्हणकर की एंट्री, इमरान और प्रतीक गांधी के साथ मचाएंगी धमाल 

 

दिल्ली। सई ताम्हणकर मराठी सिनेमा की चर्चित व शानदार अभिनेत्री है। अपने काबिलियत और अभिनय के बल पर फैंस के दिलों में सई ने खास जगह बनाई है। अब वह 'ग्राउंड जीरो' और 'अग्नि' जैसी दो दिलचस्प फिल्मों के साथ एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ अपने रिश्ते को और भी गहरा करती जा रही  है। इस आगामी फिल्म में सई ताम्हणकर लोकप्रिय एक्टर इमरान हाशमी के साथ धमाल करती नजर आएंगी। साथ ही  एक्सेल एंटरटेनमेंट की इस फिल्म में प्रतीक गांधी भी नजर आएंगे। सई इससे पहले भूमि पेडनेकर की ओटीटी पर रिलीज हुई फिल्म 'भक्षक' में नजर आईं, जिसमें उनके अभिनय को खूब सराहा गया। 

फिल्म को लेकर सई ने जाहिर कि अपनी ख़ुशी 

एक्सेल एंटरटेनमेंट के साथ फिर से जुड़ने को लेकर अपनी खुशी व्यक्त करते हुए सई कहती हैं, "ये बहुत ही शानदार अहसास है क्योंकि एक्सेल एंटरटेनमेंट उन प्रोडक्शन हाउसेस में से एक है जिसके साथ हर कोई काम करना चाहता है और मुझे उनके साथ तीन बार काम करने का मौका मिला, 'डब्बा कार्टेल' सहित मेरे करियर का ये एक महत्वपूर्ण हिस्सा है।"

इमरान खान और प्रतीक गांधी के लिए कही ये बात 

अपने सह-कलाकार इमरान हाशमी और प्रतीक गांधी के बारे में सई कहती हैं, "इमरान और प्रतीक शानदार अभिनेता हैं। उनके साथ काम करने का मौका मिलना मेरे लिए एक सौभाग्य की बात है। मैं उत्साहित हूँ कि दर्शक हमारे द्वारा क्रिएट किए गए मैजिक को एंजॉय करेंगे। मुझे उम्मीद है कि मेरे जैसे हार्ड वर्क करनेवाले लोगो के लिए अपॉर्च्युनिटी के डोर ओपन कर रही हूं।"


संबंधित समाचार