होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SARKARI NAUKARI 2024: SI के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, आवेदन शुरू, देखें पूरी डिटेल

SARKARI NAUKARI 2024: SI के पदों पर निकली बंपर भर्तियां, 1 लाख से अधिक मिलेगी सैलरी, आवेदन शुरू, देखें पूरी डिटेल

CRPF Jobs  2024 : अगर आप भी सरकारी नौकरी की तालाश कर रहे है। तो ये खबर आपके लिए है। सीआरपीएफ (CRPF Recruitment 2024) ने एसआई के पदों पर भर्ती निकाली है। जिसके लिए  आवेदन प्रक्रिया शुरू हो गई है। उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे जल्द ही आधिकारिक वेबसाइट crpf.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते है। 

यह भर्ती 124 पदों पर निकाली गई है। जिसके लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख  09 दिसंबर 2024 तय की गई है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार आधिकारिक साइट पर विजिट कर सकते है। सीआरपीएफ की ओर से जारी की गई भर्ती के माध्यम से विभिन्न पदों पर रिक्तियां जारी की गई है। भर्ती के तहत चयनित उम्मीदवारों को विभिन्न पदों पर नियुक्ति दी जाएगी।

पदों के नाम

सब इंस्पेक्टर/मोटर मैकेनिक

योग्यता – इस भर्ती के लिए आवेदन करने वाले उम्मीदवारों के पास दो साल का इंडस्ट्रियल ट्रेनिंग इंस्टीट्यूट (ITI) सर्टिफिकेट मैकेनिक मोटर व्हीकल में होना चाहिए। साथ ही संबंधित ट्रेड में तीन साल का प्रेक्टिल अनुभव होना भी जरूरी है। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार सीआरपीएफ की आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर नोटिफिकेशन को पढ़ सकते हैं।

आयु सीमा – आवेदनकर्ता की अधिकतम आयु 56 वर्ष होनी चाहिए।

चयन प्रक्रिया – इस जॉब के लिए यह वैकेंसी डेप्यूटेशन बेस पर की जा रही है। जिसमें अनुभवी और सर्विस में रहे अभ्यर्यी शामिल होने के योग्य हैं।

वेतनमान – इस सरकारी जॉब में सैलरी 35,400 से 1,12,400 रुपये प्रति महीने मिलेगा।

इस पते पर भेजें आवेदन

आवेदन करने वाले कैंडिडेट्स को डॉक्यूमेंट्स समेत अपना फॉर्म इस पते पर भेजना होगा
डीआईजी (स्थापना),
महानिदेशालय, सीआरपीएफ,
ब्लॉक नंबर-1, सीजीओ कॉम्प्लेक्स,
लोधी रोड, नई दिल्ली-110003


संबंधित समाचार