होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

GWALIOR NEWS : शिक्षा के मंदिर में छात्रा के साथ दुष्कर्म, पार्किंग में आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, FIR दर्ज

GWALIOR NEWS : शिक्षा के मंदिर में छात्रा के साथ दुष्कर्म, पार्किंग में आरोपी ने दिया वारदात को अंजाम, FIR दर्ज

ग्वालियर : मध्य प्रदेश महिलाओं और बच्चियों के लिए पूरी तरह असुरक्षित हो गया है। आए दिन महिलाओं के साथ हैरान करने वाले आपराधिक मामले सामने आ रहे है। ताजा मामला ग्वालियर से सामने आया है। जहां एक छात्रा के साथ कोलाज में ही रेप किया गया। इस घटना को और किसी ने नहीं बल्कि छात्रा के सहपाठी और उसके दोस्त ने दिया। जिसकी शिकायत पीड़िता ने थाने में की। मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। 

पुलिस ने दोनों के खिलाफ मामला किया दर्ज

पुलिस को बयान देते हुए पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने यूनिवर्सिटी की पार्किंग में कार में अंदर वारदात को अंजाम दिया। हालांकि इस दौरान छात्रा दोनों से छोड़ने की गुहार लगाती रही। लेकिन आरोपियों को उस पर तरस नहीं आया। यह पूरा मामला महाराजपुरा थाना क्षेत्र के एमिटी यूनिवर्सिटी की है। पीड़ित छात्रा के बयान क आधार पर पुलिस ने आरोपी छात्र जयसिंह और उसकी दोस्त के खिलाफ विभिन धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

आरोपी ने खिलाया नशीला पदार्थ

पुलिस ने बताया कि छात्रा एमिटी यूनिवर्सिटी में फर्स्ट ईयर में पढ़ती  है।  23 अक्टूबर को कॉलेज कैंपस से एक सीनियर छात्रा उसे कार में बैठाकर घुमाने के बहाने ले गई थी. इसके बाद सीनियर छात्रा ने अपने सीनियर दोस्त की कार में बैठाया था. आरोपी ने उसे नशीला पदार्थ खिलाया था. उसके बाद जब होश आया तो उसे पता लगा कि सीनियर छात्र ने उसके साथ हैवानियत की है.


संबंधित समाचार