होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

एक आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म: शिक्षक पति के साथ पत्नि भी शामिल, दोनों गिरफ्तार...

एक आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म: शिक्षक पति के साथ पत्नि भी शामिल, दोनों गिरफ्तार...

गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही। छत्तीसगढ़ के गौरेला-पेण्ड्रा-मरवाही जिले में एक आदिवासी नाबालिग बच्ची के साथ शिक्षक पति द्वारा बंधक बनाकर लगातार दुष्कर्म करता रहा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी शिक्षक की पत्नि महिला अधिवक्ता संगीता सोनी को भी पति के कुकृत्य में सहयोग किये जाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। मामला गौरेला थाना क्षेत्र का है। 

मिली जानकारी के अनुसार, गौरेला थाना क्षेत्र के ग्राम सारबहरा निवासी सहायक शिक्षक महेंद्र कुमार सोनी के विरुद्ध एक पूर्व छात्रा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि, महेन्द्र सोनी ने उसे पांचवीं कक्षा तक पढ़ाया था, इसलिए वह उसे जानती थी। जब वह सातवीं कक्षा में पढ़ती थी और उसकी उम्र 12 वर्ष की थी, तब महेन्द्र कुमार सोनी उसे अपनी बातों में फंसाकर उसे अपने घर ले गया था। उसे धमकी देकर उससे दुष्कर्म किया। 

इसके बाद शिक्षक उस छात्रा से आए दिन ऐसी हरकत करने लगा। अब वह छात्रा 21 वर्ष की हो गई है और गर्भवती है। छात्रा की रिपोर्ट पर गौरेला थाना में आरोपी शिक्षक के विरूद्भ पास्को एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया था। इसके बाद आरोपी शिक्षक को पहले ही 15 मई को गिरफ्तार कर लिया गया था। पति के अपराधिक कृत्य में सहयोग करने के साक्ष्य मिले थे जिसके बाद संगीता सोनी को पुलिस ने गौरेला थाना में बयान दर्ज कराने के लिये बुलाया और बाद में गिरफ्तार कर लिया। 

 

 


संबंधित समाचार