होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rajnath Singh: दंतेवाड़ा में राजनाथ सिंह का बीजेपी प्रत्‍याशी महेश कश्‍यप के समर्थन में चुनाव प्रचार, जनसभा को किए संबोधित

Rajnath Singh: दंतेवाड़ा में राजनाथ सिंह का बीजेपी प्रत्‍याशी महेश कश्‍यप के समर्थन में चुनाव प्रचार, जनसभा को किए संबोधित

दंतेवाड़ा।लोकसभा चुनाव 2024 का प्रचार अभियान अपने चरम पर है। छत्तीसगढ़ में केंद्रीय मंत्रियों से लेकर प्रदेश के मंत्रियों और दिग्गज नेताओं द्वारा इन दिनों धुआधार प्रचार किया जा रहा है। वहीं इस बीच बीजेपी के केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह आज दंतेवाड़ा में आम सभा को संबोधित किए। जिसमें उन्होंने बीजेपी प्रत्याशी महेश कश्यप के पक्ष में वोट मांगा। और कहा कि राजनाथ सिंह ने कहा, छत्तीसगढ़ के विधानसभा चुनाव में आप लोगों ने भारतीय जनता पार्टी की झोली को भर दिया है इसलिए आप सबका धन्यवाद करने आया हूं। भारत को विकास की ऊंचाइयों तक पहुंचाने में हमारे छत्तीसगढ़ का बहुत बड़ा योगदान होगा।

आजाद भारत में जब जब कांग्रेस की सरकार रही है सब सरकार पर भ्रष्टाचार का आरोप लगा है लेकिन 10 साल में दिल्ली जब से बीजेपी की सरकार आई है भारत ही नहीं दुनिया में कोई भ्रष्टाचार का आरोप नहीं लगा सकता है। छग में कांग्रेस की सरकार थी कितना भ्रष्टाचार हुआ है आप सभी जानते हैं जब से प्रदेश में बीजेपी की सरकार आई है भ्रष्टाचार रुक गया है ।

राजनाथ सिंह ने कहा कि देश में जब जब कांग्रेस की सरकार रही थी देश घोटालों से घिरी रही कभी राफेल घोटाला , कभी 2 जी घोटाला ,कभी  खाद घोटाला कांग्रेस लंबे समय तक देश में सरकार में रही और भ्रष्टाचार भी करती रही ।

राजनाथ सिंह ने कहा कि 20 वर्षों में 15 वर्ष तक छग में बीजेपी की सरकार बनाई।  बदलाव भी जरुरी है इसलिए 5 वर्ष आपने बदलाव किया उसके बाद अब फिर से बीजेपी की सरकार बनाई है उसके लिए धन्यवाद करता हूँ।  छग में कुछ ही महीने पहले विधानसभा का चुनाव हुआ और अब कुछ दिनों में लोकसभा का चुनाव होने जा रहा है बीजेपी दोनों चुनाव को एक साथ कराना चाहती है और हमें समर्थन मिला है।  कांग्रेस सरकार में गोबर घोटाला हो गया गौठान घोटाला हो गया ऐसा घोटाला मैंने नहीं देखा था।

राजनाथ सिंह ने कहा कि छग में अब विष्णु देव और बीजेपी की सरकार है प्रदेश के साथ साथ देश के विकास में छग का बहुमूल्य योगदान है।  आज भारत का कद इतना बढ़ा है की भारत दुनिया में क्या बोल रहा है वो सारी दुनिया सुनती है। भारत के पीएम नरेंद्र मोदी ने देश के कद को ऊँचा उठाया है।  हमारा लक्ष्य है देश में कोई गरीब न रहे हम एक ऐसे भारत का निर्माण करना चाहते हैं  जहां सभी को सुविधाएँ मिले।

राजनाथ सिंह ने कहा कि मैं किसी प्रधानमंत्री की आलोचना नहीं करता लेकिन पूर्व पीएम राजीव गाँधी ने कहा था हम क्या करे हम एक रूपये भेजते हैं तो हितग्राहियों को 25 पैसा मिलता है जिसको देखते हुए पीएम ने आधार कार्ड , जनधन खाते से ऐसा काम किया की सीधे पैसा हितग्राही के पास जाता है।


संबंधित समाचार