होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

राजनांदगांव में छात्राओं से दुर्व्यवहार पर हटाए गए DEO, PCC चीफ बैज का बयान, कहा- 'BJP के सुशासन में अफसर नियंत्रण में नहीं है'

राजनांदगांव में छात्राओं से दुर्व्यवहार पर हटाए गए DEO, PCC चीफ बैज का बयान, कहा- 'BJP के सुशासन में अफसर नियंत्रण में नहीं है'

प्रदेश के राजनांदगांव जिले में छात्राओं से दुर्व्यवहार करने पर DEO को हटाया गया  है. वहीं एक ओर इस मामले में अब राजनीति सियासत शुरू हो गई है. इसी कड़ी में PCC चीफ दीपक बैज का बयान सामने आया है. जिसमें उन्होंने कहा कि, क्या यही BJP का सुशासन है, अफसर नियंत्रण में नहीं है.सिर्फ अधिकारी को हटाने से व्यवस्था नहीं सुधरेगी. बच्चे अफसर से मिलते हैं तो जेल भेजने की धमकी दी जाती है. गांवों में शिक्षकों का आभाव है, शिक्षक भर्ती करना चाहिए.   
  
कागजों में काम कर रही मोदी की गारंटी :

वहीं इस मामले पर सांसद विजय बघेल ने CM विष्णुदेव साय को लिखी चिट्ठी है, इस पर PCC चीफ दीपक बैज ने कहा कि, प्रदेश में मोदी की गारंटी पर कोई काम नहीं हो रहा है. पहले विजय बघेल ने मीटिंग में कहा, अब पत्र लिख रहे हैं. मोदी की गारंटी केवल कागजों में काम कर रही है. इससे पता चलता है BJP में कुछ ठीक नहीं चल रहा है. इसलिए विजय बघेल ने BJP को आईना दिखाया है. 

छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का कर रही नकल :

खेलमंत्री टैंक राम वर्मा ने कहा- बस्तर में ओलंपिक का आयोजन होगा. इस मामले में बैज ने तंज कसते हुए कहा कि, BJP सरकार छत्तीसगढ़िया ओलंपिक का नकल कर रही है. बाकी छत्तीसगढ़ के लोगों को छोड़ देंगे क्या. बस्तर ओलंपिक क्या बस्तर के लिए है या पूरे छग के लिए हैं. 

 मजबूत कार्यकर्ताओं को मि लेगा अवसर :

वहीं छग कांग्रेस संगठन में बदलाव को लेकर उन्हें आगे कहा - हमारा फोकस बूथ से प्रदेश तक संगठन को मजबूत करना है. सूचियां बन रही हैं नेताओं से लगातार चर्चा हो रही है. कसावट लाने मजबूत कार्यकर्ताओं को अवसर मिलेगा. जिन पदाधिकारियों ने अच्छा काम किया, उनको मौका मिलेगा.  


संबंधित समाचार