होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट: कांग्रेस कर रही पायलट के रिपोर्ट का इंतजार, दावेदारी पर मंथन जारी..... 

रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट: कांग्रेस कर रही पायलट के रिपोर्ट का इंतजार, दावेदारी पर मंथन जारी..... 

रायपुर: छत्तीसगढ़ में साल के अंत में दक्षिण विधानसभा सीट का उपचुनाव होना है. विधानसभा सीट के लिए कांग्रेस पार्टी प्रदेश प्रभारी पायलट रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. इस मामले में तिवारी सीजन में दावेदारों की सक्रियता से राजनीतिक गतिविधियां भी बढ़ गई है. और वार्ड प्रभारी के साथ पांच दौर की बातचीत पूरी हो गई है. 

पायलट ने दिए सख्त निर्देश:

हालांकि अभी भी दावेदारी पर विचार नहीं किया है. जानकारी के मुताबिक इस कड़ी में प्रभारी महासचिव पायलट ने बैठक ली थी. इस बैठक के बाद उन्होंने दक्षिण विधानसभा के लिए सख्त निर्देश दिए हैं. कांग्रेस इस बार के चुनाव में अब नए चेहरे को मौका दिया जाएगा. जिसकी तैयारी कांग्रेस ने अब शुरू का दी है.
 
विधानसभा स्तरीय सम्मेलन:

जानकारी के मुताबिक कांग्रेस ने इस संदर्भ में रायपुर दक्षिण उपचुनाव से पहले सम्मेलन करेगी. विधानसभा स्तरीय सम्मेलन का आयोजन कांग्रेस पार्टी के द्वारा किया जा रहा है. वहीं इस सम्मलेन में प्रदेश प्रभारी सचिन पायलट भी इस दौरान मौजूद रहेंगे. जानकारी के मुताबिक इस सम्मेलन के माध्यम दक्षिण विधानसभा के कार्यकर्ताओं को इस दौरान मार्गदर्शन दिया जाएगा. इसके साथ ही कार्यकर्ताओं में ऊर्जा भरने दक्षिण विस में कार्यकर्ता सम्मेलन का भी आयोजन किया होगा.
 


संबंधित समाचार