होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Rahul Gandhi official bungalow: सरकारी बंगला खाली करने के बाद कहां जाएंगे राहुल गांधी...?, क्या मां सोनिया गांधी के घर होंगे शिफ्ट!

Rahul Gandhi official bungalow: सरकारी बंगला खाली करने के बाद कहां जाएंगे राहुल गांधी...?, क्या मां सोनिया गांधी के घर होंगे शिफ्ट!

Rahul Gandhi official bungalow: राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने के बाद उनको सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस दे दिया गया है जो अब जल्द ही पूर्ण होने वाला है इसके बाद यह सवाल सामने आता है कि राहुल गांधी इस सरकारी बंगला छोड़ने के बाद कहां रहेंगे. सूत्रों के मुताबिक बताया जा रहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी जल्दी मां सोनिया गांधी के घर शिफ्ट हो सकते हैं सोनिया गांधी इस वक्त दस जनपथ पर रह रही हैं. यह बात तो हुई राहुल गांधी के रहने की वही बात करते हैं राहुल गांधी के कामकाज या फिर ऑफिस के लिए तो उनके लिए नया घर ढूंढा जा रहा है.

मल्लिकार्जुन खड्गे ने किया घर ऑफर: 
Rahul Gandhi official bungalow: बता दे राहुल गांधी को बंगला खाली करने का नोटिस मिला था जिसके जवाब में राहुल गांधी ने सरकार को लिखा था कि मैं इस घर में 2004 से रह रहा हूं इसलिए इस घर से मेरी कई यादें जुड़ी हुई हैं लेकिन आपने जिस संदर्भ में मुझको यह पत्र भेजा है वह तय समय पर मैं पूर्ण कर दूंगा. राहुल गांधी को इस नोटिस के बाद कई कार्यकर्ताओं ने घर देने की पेशकश की थी जिसमें सबसे पहले कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मलिकार्जुन खरगे का नाम शामिल है उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी चाहे तो अपनी मां सोनिया गांधी के साथ रह सकते हैं या तो फिर चार्ज नहीं है तो वह मेरे घर भी रह सकते हैं.

मोदी सरनेम वाली बयान पर गई सदस्यता: 
Rahul Gandhi official bungalow: बता दे राहुल गांधी के लोकसभा सदस्यता मोदी सरनेम वाली दी गई बयान के कारण गई जिसके बाद ही उन्हें नोटिस दिया गया. इस नोटिस में राहुल गांधी को घर खाली करने के लिए 30 जनों का समय दिया गया था जिसके बाद कांग्रेस ने बीजेपी के खिलाफ देशभर में आंदोलन शुरू कर दिया था

read more: TAJ MAHAL गिराकर बनवाइये मंदिर, मुगल बादशाह के प्यार की हो जांच: बीजेपी विधायक ने आखिर क्यों कही ये बात पढ़िए पूरी खबर...

Watch latest news video: 

 


संबंधित समाचार