होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

CREW : 'क्रू' में तब्बू के भाई के रूप में नजर आए राहिल गिलानी ने कही ये बातें

CREW : 'क्रू' में तब्बू के भाई के रूप में नजर आए राहिल गिलानी ने कही ये बातें

दिल्ली।  इस साल सीमेमाघरों में कई बड़ी फिल्में ने दस्तक दिया है। हाल ही में करीना कपूर ,कृति सेनन  और तब्बू स्टारर फिल्म क्रू सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म का निर्देशन राजेश ए कृष्णन  ने किया है। यह एक कॉमेडी ड्रामा है।  मूवी में तब्बू के छोटे भाई का किरदार प्रतिभाशाली युवा अभिनेता राहिल गिलानी ने निभाया है।  वह अपने भूमिका को लेकर काफी उत्साहित है। 

'क्रू' को लेकर राहिल गिलानी ने शेयर की खुशी 

प्रसिद्ध थिएटर और फिल्म कलाकार बेंजामिन गिलानी के बेटे, राहिल ने फिल्म के लिए अपना उत्साह साझा करते हुए कहा, "तब्बू जी के साथ स्क्रीन साझा करना मेरे लिए सबसे समृद्ध, मजेदार और सीखने वाला अनुभव रहा है। मैं उनके छोटे भाई की भूमिका निभा रहा हूँ और उनकी अभिनय क्षमता से पूरी तरह आश्चर्यचकित हूँ। गली बॉय के बाद, क्रू जैसी फिल्म पर काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। फिल्म की शैली पूरी तरह से अलग है और मेरे लिए बहुत महत्वपूर्ण अनुभव है।"

जानिए फिल्म की कहानी 

करीना, तब्बू और कृति सेनन स्टारर क्रू एयरलाइन के बारे में बताती है। अक्सर लोग सोचते हैं कि एयरलाइन इंडस्ट्री से जुड़े लोग एक ग्लैमरस और रईस लाइफ जीते हैं।  हालांकि इस फिल्म में एयरलाइन इंडस्ट्री में काम करने वाली एयर होस्टेस के बारे में, उनकी लाइफ के बारे में और झेल रही परेशानियों के बारे में दिखाया है।  मूवी में दिखाया जाता है कि एयर होस्टेस को लंबे वक्त से सैलरी नहीं मिलने पर, वो एक गलत रास्ता अपनाती है।  इसमें दिखाया गया है कि तीनों हसीनाओं को जब पता चलता है कि सोने के बिस्कुट गैर कानूनी तरीके से सप्लाई हो रहे हैं, तो वह भी इस काम को करने में लग जाती हैं।  इसके बाद मजेदार कहानी शुरू होती है। 


संबंधित समाचार