होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Ragneeti Wedding : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के वेडिंग रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल, पढ़ें पूरी खबर 

Ragneeti Wedding : परिणीति चोपड़ा-राघव चड्ढा के वेडिंग रिसेप्शन का इनविटेशन कार्ड वायरल, पढ़ें पूरी खबर 

Ragneeti Wedding : अब एक वक्त आने वाला है जब परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा का साथ होगा और वे मुंबई से दिल्ली आएंगे। 5 सितंबर को, इस जोड़े की शादी की तारीख का खुलासा हो गया था। अब परिणीति और राघव के वेडिंग रिसेप्शन का आमंत्रण पत्र सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर तेजी से प्रसारित हो रहे इस वेडिंग रिसेप्शन कार्ड से पता चलता है कि इस कपल की शादी सितंबर में ही होने जा रही है।

इसके अलावा, कितने दिनों के बाद शादी के बाद कपल का वेडिंग रिसेप्शन होगा, यह इस वायरल कार्ड में भी बताया गया है। वेडिंग रिसेप्शन 30 सितंबर 2023 को दोपहर 1 बजे से ताज चंडीगढ़ में आयोजित किया जाएगा, जिसमें वर-वधू के माता-पिता के नाम भी दिए गए हैं।

परिणीति और राघव की शादी के लिए अब बस दो हफ्तों का समय बचा है। यह कपल आगामी 24 सितंबर को राजस्थान के उदयपुर में स्थित लीला पैलेस उदयविलास में परिजनों, रिश्तेदारों और विशेष मेहमानों के बीच सात फेरे लेंगे। इसके पहले, शादी से पहले, कपल की मेहंदी, संगीत और हल्दी का प्रोग्राम भी इसी स्थल पर होगा।

कपल ने मौजूदा साल की 13 मई को दिल्ली के कपूरथला हाउस में सगाई की थी, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जैसे बड़े नेता भी शामिल थे और कपल को आशीर्वाद देने पहुंचे थे। अब एक बार फिर, बॉलीवुड से शाही शादी का आयोजन राजस्थान में होगा, और हम सभी इस खास अवसर को देखने के लिए बेताबी से इंतजार कर रहे हैं।

 

 


संबंधित समाचार