होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Praveen Kumar Car Accident: कार हादसे में बाल-बाल बचे भारत के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर टैक्टर चालक को किया गिरफ्तार

Praveen Kumar Car Accident: कार हादसे में बाल-बाल बचे भारत के पूर्व गेंदबाज प्रवीण कुमार, पुलिस तत्काल मौके पर पहुंचकर टैक्टर चालक को किया गिरफ्तार

Praveen Kumar Car Accident: भारत के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने पिछले साल एक कार दुर्घटना में गंभीर रूप से चोटिल हो गए थे। अब एक दुखद समाचार के अनुसार, पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज प्रवीण कुमार की कार एक हादसे में बाल-बाल बच गए, जब एक तेज रफ्तार वाला कैंटर ने उनकी कार को टक्कर मार दी। इस दुर्घटना में प्रवीण और उनके बेटे कोई चोट नहीं आई है.

 प्रवीण कुमार अपनी लैंड रोवर डिफेंडर कार से पांडव नगर की ओर जा रहे थे, जब एक बड़ा कैंटर उनकी कार से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में प्रवीण और उनके बेटे सुरक्षित रहे। मौके पर मौजूद लोगों ने कैंटर चालक को पकड़ा और सिविल लाइन पुलिस ने तत्काल मौके पर पहुंचकर टैक्टर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

प्रवीण कुमार ने भारत के लिए तीनों फॉर्मेट में क्रिकेट खेला है। उन्होंने 6 टेस्ट मैचों में 27 विकेट, 68 वनडे मैचों में 77 विकेट और 10 टी20 मैचों में 8 विकेट हासिल किए हैं। उन्होंने अपना अंतिम मैच साल 2012 में खेला था।

प्रवीण कुमार का जन्म मेरठ, उत्तर प्रदेश में 2 अक्टूबर 1986 को हुआ था। उन्होंने 2008 में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे क्रिकेट में अपना डेब्यू किया था। उनकी करियर की शुरुआती दिनों में वे अपनी स्विंग गेंदबाजी के लिए प्रसिद्ध थे, लेकिन खराब फॉर्म के कारण वे टीम में अनियमितताओं का सामना करते रहे और कभी स्थायी स्थान नहीं बना सके।

Read More:केंद्रीय गृहमंत्री पहुंचे रायपुर, भाजपा के नेताओं ने किया स्वागत

 


संबंधित समाचार