होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News :  'द केरला स्टोरी' में अपने नेगेटिव किरदार पर बात करते हुए प्रणव मिश्रा ने किए बड़े खुलासे 

Entertainment News :  'द केरला स्टोरी' में अपने नेगेटिव किरदार पर बात करते हुए प्रणव मिश्रा ने किए बड़े खुलासे 

दिल्ली।  'द केरला स्टोरी' साल 2023 की लोकप्रिय फिल्मों में शामिल है। इस फिल्म को  सुदीप्तो सेन द्वारा निर्देशित और विपुल अमृतलाल शाह द्वारा निर्मित किया गया था। इसमें अदा शर्मा , योगिता बिहानी , सोनिया बलानी और सिद्धि इदनानी हैं । कथानक केरल की महिलाओं के एक समूह की कहानी है , जिन्हें इस्लाम में परिवर्तित होने और इस्लामिक स्टेट में शामिल होने के लिए मजबूर किया जाता है। इस फिल्म में अभिनेता प्रणव मिश्रा एक नेगेटिव किरदार में नजर आए थे। अपने किरदार पर बात करते हुए प्रणव ने कई बड़े हैरान करने वाले खुलासे किए है। 

किसी भी फिल्म में एक हीरो का किरदार जितना महत्वपूर्ण होता है उतना ही एक विलन की भूमिका भी जरुरी होती है। सभी किरदारों का रिफ्लेक्शन एक्टर्स के नीजी जीवन पर भी पड़ता है।एक नकारात्मक चरित्र को चित्रित करना अक्सर एक अभिनेता के मानस पर भारी पड़ सकता है, जिससे वह अंधेरे के दायरे में चला जाता है, जिससे बचना चुनौतीपूर्ण हो सकता है, चाहे वह पद्मावत में खिलजी के रूप में रणवीर सिंह हों या 'द केरल स्टोरी' में अब्दुल के रूप में प्रणव मिश्रा। प्रणव मिश्रा ने हाल ही में विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरल स्टोरी' में एक प्रतिपक्षी की भूमिका निभाने के अपने अनुभव और उस छाया से उभरने की कठिन यात्रा के बारे में बात की।

अपने किरदार पर बात करते हुए प्रणव ने कहा ,'जब मैंने 'द केरला स्टोरी' की स्क्रिप्ट पढ़ी, तो मुझे एहसास हुआ कि मुझे अपने भीतर के कुछ अंधेरे चरणों में गहराई से उतरना होगा क्योंकि यह एक बेहद डार्क कैरेक्टर था। इसके अलावा, इसका उद्देश्य केरल की एक वास्तविक जीवन की कहानी को प्रदर्शित करना था, जिसे बताने की जरूरत थी। ' साथ ही उन्होंने कहा कि ,'मैं अत्यधिक अंधेरे में चला गया और आधी रात को जागने पर मुझे अजीब विचार आने लगे।'
 


संबंधित समाचार