होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BETUL NEWS: MP में जंगलराज ! बदमाशों को छोड़, पुलिसवालों ने युवक को बंधक बनाकर पीटा, VIDEO वायरल

BETUL NEWS: MP में जंगलराज ! बदमाशों को छोड़, पुलिसवालों ने युवक को बंधक बनाकर पीटा, VIDEO वायरल

बैतूल : मध्यप्रदेश में जहां एक तरफ लोगों के अंदर से पुलिस का डर खत्म होता जा रहा है। तो वही दूसरी तरफ़ बैतूल में पुलिसकर्मियों का अमानवीय बर्ताव देखने को मिला। पुलिसकर्मियों ने कल देर रात एक युवक को नशीला पदार्थ बेचने के सन्देह में हिरासत में लिया और हाथ खिड़की से बांधकर घंटों तक  जमकर पिटाई की। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

मुलताई थाने का मामला 

वायरल वीडियो मुलताई थाने का बताया जा रहा है। जिसमे साफ देखा जा सकता है कि कैसे पुलिस वालों ने थाने के अंदर युवक को बंधक बनाकर जमकर पिटाई की। इस दौरान युवक के हाथ खिड़की से बांधे हुए नजर आ रहे है। वही जब इस मामले की जानकारी जब लोगों को लगी तो कुछ लोग समर्थन में सामने आए। बावजूद इसके पुलिस वाले युवक को मरते रहे। हालांकि युवक लगातार खुद को बेगुनाह बताता रहा। लेकिन किसी ने उसकी बात की सुनी। ऐसे में पीड़ित युवक ने एसपी को आवेदन देकर मामले में कड़ी जांच और कार्यवाही की मांग की है। 

बिस्किट, ब्रेड बेचने का काम करता है युवक 

एसपी को बयान देते हुए पीड़ित युवक ने बताया कि कल देर रात दुकान बंद करके  घूम रहा था।  इस दौरान पुलिस वालो ने उसे नशीला पदार्थ बेचने के सन्देह में उठा लिया। बावजूद इसके युवक पुलिसवालो के सामने खुद को निर्दोष बताता रहा। लेकिन उसकी बात नहीं सुनी गई और बंधक बनाकर पीटा गया। फ़िलहाल एसपी ने युवक को जांच का आश्वासन दिया है। बताया जा रहा है कि युवक  बस स्टैंड के पास बिस्किट, ब्रेड बेचने का काम करता है। 


संबंधित समाचार