होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHIND NEWS: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर,घर में घुसकर दिया था वारदात को अंजाम

BHIND NEWS: नाबालिग से दुष्कर्म के आरोपी का पुलिस ने किया शॉर्ट एनकाउंटर,घर में घुसकर दिया था वारदात को अंजाम

भिंड : 17 साल की नाबालिग के साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी का आज पुलिस ने शॉर्ट एनकाउंटर कर दिया। इस शॉर्ट एनकाउंटर में आरोपी के जांघ में गोली लगी है। जिसका इलाज अस्पताल में जारी है। बता दें कि आरोपी ने मंगलवार को नाबालिग के घर में  घुसकर रेप की वारदात को अंजाम दिया था। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी फरार चल रहा था। जिसे आज पुलिस ने एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया। 

भिंड जिले के मालनपुर कस्बे का मामला 

बता दें कि यह मामला भिंड जिले के मालनपुर कस्बे का है। जहां मंगलवार दोपहर को नाबालिग को घर में अकेले देखकर आरोपी पडोसी ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। बताया जा रहा है जब आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया उस वक़्त नाबालिग के घर के सदस्य फैक्ट्री में काम करने गए थे, तभी युवक घर में घुस गया। दुष्कर्म के बाद गंभीर हालत में किशोरी को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां पर उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। 

शॉर्ट एनकाउंटर के बाद आरोपी गिरफ्तार 

वही जब पीड़ित के घर वालों को इस बात की जानकारी लगी तो वो मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कार्रवाई शुरू की। आज आरोपी को शॉर्ट एनकाउंटर को बाद गिरफ्तार किया गया है। फ़िलहाल घायल आरोपी को इलाज के लिए ग्वालियर रेफर किया गया है। 


संबंधित समाचार