होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

UJJAIN NEWS : आरक्षक को चाकू मारने वाले इनामी बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़

UJJAIN NEWS : आरक्षक को चाकू मारने वाले इनामी बदमाशों से पुलिस की हुई मुठभेड़

उज्जैन।  मध्यप्रदेश के उज्जैन से हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां बीते दिन दो पुलिसकर्मियों पर चाकू से हमला करने वाले बदमाशों को पुलिस ने आज सुबह धरदबोचा है। पुलिस सरगर्मी से आरोपियों की तलाश कर रही थी जहां आज सुबह बदमाशो और पुलिस की मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश के पैर के गोली लगने से वह घायल हो गया तो दूसरा बदमाश बाइक फिसलने से घायल हो गया। 

जानकारी के अनुसार उज्जैन पुलिस अधीक्षक प्रदीप शर्मा आज सुबह जिला अस्पताल पहुंचे और घायल आरोपी से पूछताछ की। दरअसल आकाश जाटव और विक्रम सिंह नामक दो पुलिसकर्मी  बुधवार रात गश्त कर रहे थे तभी 1 बाइक पर 3 युवक उन्हें संदिग्ध अवस्था मे जाते हुए दिखाई दिए। जब उन्हें रोकने पर तलाशी ली तो बदमाशो ने उनपर चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गए। 

घटना के बाद घायल आरक्षक आकाश को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं पुलिस आरोपियों की सर गर्मी से तलाश कर रही थी जिन पर 30 -30 हजार का इनाम भी रखा गया था। आज सुबह गस्त के दौरान पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि आरोपी संवाराखेड़ी की ओर से भागने का प्रयास कर रहे हैं। तभी नीलगंगा थाना पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया तो आरोपियों ने पुलिस पर गोली चला दी जिसकी जवाबी कार्रवाई में निलगंगा थाना पुलिस ने भी बदमाशों पर फायर किया तो एक आरोपी महेश लोधी के पैर में गोली लगी वहीं दूसरा आरोपी राहुल मोटरसाइकिल से भगाने के दौरान बाइक स्लिप होने पर गिरकर घायल हो गया।

दोनों आरोपियों को पुलिस ने उपचार करा कर हिरासत में लिया है। आरोपीयो पर पुराने भी कई आपराधिक रिकॉर्ड है। वहीं तीसरा आरोपी अभी फरार बताया जा रहा है। महेश लोधी जो की घटना का मुख्य आरोपी है वह रतलाम जिले का रहने वाला है।


संबंधित समाचार