होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

धार्मिक टिप्पणी करने वाले आरोपी प्रहलाद शर्मा उर्फ़ बोदु को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

धार्मिक टिप्पणी करने वाले आरोपी प्रहलाद शर्मा उर्फ़ बोदु को पुलिस ने किया गिरफ्तार...

20 सितंबर साहू समाज के ऊपर धार्मिक टिप्पणी करने वाले आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया है। बुधवार को आरोपी गिरफ्तारी एवं कार्यवाही को लेकर तहसील साहू समाज ने एसडीएम को ज्ञापन सौपा था। आरोपी के खिलाफ चिल्फी थाने में रिपोर्ट दर्ज है।मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को पुलिस ने धार्मिक टिप्पणी करने वाले आरोपी को धरदबोचा एवं हिरासत लेकर आवश्यक कार्रवाई कर रही है। दरसअल आरोप है कि बीते दिनों 12 सितंबर को लीलापुर गांव के प्रहलाद शर्मा उर्फ बोदू के द्वारा स्पीड पोस्ट के माध्यम से धार्मिक टिप्पणी कर जान से मारने की धमकी तथा भक्त माता कर्मा के प्रति अश्लील टिप्पणी करने आरोप लगया गया है।

चिल्फी थाने में आरोपी के खिलाफ 6 दिन पूर्व 13 सितंबर को लिखित शिकायत के बाद विभिन्न धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया गया है। जिन्हें एक सप्ताह के भीतर गिरफ्तार कर उचित कार्यवाही नही होने पर नाराज साहू समाज के द्वारा उग्र आंदोलन एवं धरना प्रदर्शन की चेतावनी दिया था।

एसडीएम अजीत पुजारी ने बताया कि साहू समाज के लोगों ने इस संबंध में बुधवार को ज्ञापन दिया गया है। जिला प्रशासन के निर्देशन एवं पुलिस के द्वारा सख्त कार्यवाही करेगी। जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी।


संबंधित समाचार