होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी के कायल हुए PM मोदी, टीम इंडिया को फाइनल में प्रवेश के लिए दी बधाई 

मोहम्मद शमी की शानदार गेंदबाजी के कायल हुए PM मोदी, टीम इंडिया को फाइनल में प्रवेश के लिए दी बधाई 

India Win Semi Final 1st 2023: वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल में भारत और न्यूजीलैंड के बीच टक्कर का मुकाबला देखने को मिला. भारत ने टास्क जीत कर पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया और विराट, श्रेयस ने शतक जड़े शुभमन गील ने भी अपनी पूरी ताकत दिखाई और शानदार 398 रनों की चुनौती न्यूजीलैंड के सामने रखा. 

फाइनल में प्रवेश के लिए दी बधाई:
India Win Semi Final 1st 2023: जवाब में न्यूजीलैंड की टीम 327 रन ही बना सकी. और भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को 70 रन से हराया. इसके साथ ही भारत फाइनल मैच में प्रवेश कर चूका है. भारत की इस शानदार जीत पर सभी दिग्गज खूब बधाइयाँ दे रहे हैं. इसी कड़ी में पीएम मोदी भी टीम इंडिया को बधाई देते हुए X लिखा कि "भारत ने शानदार प्रदर्शन किया और शानदार अंदाज में फाइनल में प्रवेश किया। शानदार बल्लेबाजी और अच्छी गेंदबाजी ने हमारी टीम के लिए मैच पक्का कर दिया। फाइनल के लिए शुभकामनाएँ!"

शमी पर कायल हुए पीएम मोदी:
India Win Semi Final 1st 2023: पीएम मोदी ने X पर मोहम्मद शमी के गेंदबाज़ी पर कायल होते होते हुए लिखे" आज का सेमीफ़ाइनल शानदार व्यक्तिगत प्रदर्शन की वजह से और भी खास हो गया है। मोहम्मद शमी की गेंदबाजी को  इस खेल में और विश्व कप के माध्यम से क्रिकेट प्रेमियों द्वारा आने वाली पीढ़ियों तक इसे याद रखा जाएगा। बहुत अच्छा खेले शमी"


 


संबंधित समाचार