होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

PM Modi Chhattisgarh Visit: पीएम मोदी इस महीने फिर आ रहे छत्तीसगढ़, इस जिले में होगी उनकी आमसभा

PM Modi Chhattisgarh Visit: पीएम मोदी इस महीने फिर आ रहे छत्तीसगढ़, इस जिले में होगी उनकी आमसभा

PM Narendra Modi Chhattisgarh Visit: छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी ने अपने चुनावी अभियान की गतिविधियों को तेज कर दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी डेढ़ महीने के अंदर दूसरी बार छत्तीसगढ़ का दौरा करने जा रहे हैं। इस महीने के 15 अगस्त के बाद, पीएम मोदी रायगढ़ जिले के एक आमसभा में संबोधित होंगे। इस तैयारी के चलते बीजेपी की टॉप लीडरशिप रायगढ़ में उपस्थित है।

पिछले महीने, प्रधानमंत्री मोदी ने रायपुर में एक आम सभा को संबोधित किया था, और अब उन्होंने दूसरे बार छत्तीसगढ़ दौरे की योजना बनाई है, जिसके अनुसार उनकी सभा बिलासपुर संभाग के रायगढ़ जिले में होगी। रायगढ़ शहर से पांच से सात किलोमीटर दूर कोड़ातराई में इस सभा का आयोजन किया गया है। सभा के आयोजन में बीजेपी के वरिष्ठ नेता शामिल होंगे, जिनमें प्रदेश प्रभारी ओम माथुर, सह प्रभारी नितिन नवीन और प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव शामिल हैं।

Read More:19 एकड़ में बने ऑक्सीजोन की बदहाल व्यवस्था संभालेंगे 25 कर्मचारी, हर महीने खर्च होंगे 2 लाख...

पीएम मोदी के छत्तीसगढ़ दौरे में बीजेपी की तैयारी तेज:
प्रधानमंत्री के आगामी दौरे की निश्चित तारीख अब तक पुष्टि नहीं हुई है। हालांकि, बीजेपी की तैयारियां पिछले सप्ताह से प्रबल दिशा में जारी हैं। भीड़ जुटाने के लिए सभा स्थल की व्यवस्था से लेकर सब कुछ पर मीटिंगें आयोजित की जा रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी के चौकीदार अपने चुनावी अभियान को जीतने के लिए हर संभाव प्रयास कर रहे हैं। चुनाव प्रभारी ओम माथुर और सह चुनाव प्रभारी, केंद्रीय मंत्री मनसुख मंडाविय, इस अभियान के प्रबंधन में सक्रिय रूप से शामिल हैं।

पीएम के आने की तिथि कंफर्म नहीं:
प्रधानमंत्री के आने की विशिष्ट तिथि अब तक पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन छत्तीसगढ़ के प्रदेश प्रभारी ओम माथुर और भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने शनिवार को सभा स्थल की निरीक्षण की। अरुण साव ने एक ट्वीट के माध्यम से इस जानकारी को साझा किया, जिसमें उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी कार्यक्रम के सभा स्थल की निरीक्षण वरिष्ठ नेताओं के साथ किया गया। इसके साथ ही, चुनाव प्रभारी ओम माथुर ने मीडिया से बात करते हुए यह जानकारी दी कि प्रधानमंत्री मोदी के दौरे के लिए लगातार मीटिंगें चल रही हैं। प्रधानमंत्री मोदी की आने वाली एक तारीख हमें इसी महीने मिलने की आशा है। हम उसके लिए व्यवस्था कर रहे हैं। हमारी चुनावी तैयारियां समग्र रूप से तेजी से आगे बढ़ रही हैं.

बिलासपुर संभाग का जिला है रायगढ़:
उन्होंने कहा कि बीजेपी हर चुनाव को चाहे छोटा हो या बड़ा, चुनौती के रूप में स्वीकार करती है। हम चुनाव से पहले तैयारी नहीं करते, जबकि हम चुनाव समाप्त होने के बाद ही चुनावी तैयारी में लग जाते हैं। बीजेपी अब छत्तीसगढ़ में ऐतिहासिक बहुमत के साथ विजय प्राप्त करने की दिशा में बढ़ रही है। यह जानकरी हो सकता है कि रायगढ़ बिलासपुर संभाग का प्रमुख जिला है और इसमें पांच विधानसभा सीटें आती हैं। 2018 में विधानसभा चुनाव में, इन पांच सीटों पर बीजेपी को हार का सामना करना पड़ा था।

इस प्रकार, बीजेपी के लिए प्रधानमंत्री मोदी की रायगढ़ में आयोजित होने वाली आमसभा महत्वपूर्ण हो जाती है। हालांकि प्रधानमंत्री मोदी के इस छत्तीसगढ़ दौरे की तारीख अभी तक पुष्टि नहीं मिली है, लेकिन छत्तीसगढ़ बीजेपी के नेताओं के अनुसार, यह अगस्त के 17 तारीख के आसपास हो सकता है।

Read More:सेना और पुलिस के जॉइंट ऑपरेशन से एक आतंकवादी ढेर, हरियार किया बरामद

 


संबंधित समाचार