होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Pietersen vs Zaheer: 'धोनी मेरी जेब में...', पीटरसन का भद्दा बयान, जहीर ने दिया करारा जवाब

Pietersen vs Zaheer: 'धोनी मेरी जेब में...', पीटरसन का भद्दा बयान, जहीर ने दिया करारा जवाब

Pietersen vs Zaheer: इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन और भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान विशाखापट्टनम टेस्ट के चौथे दिन दोनों के बीच लाइव शो में ही नोंकझोंक हो गई। दोनों ने एकदूसरे को जमकर घेरा। हालांकि, दोनों के बीच बातचीत मजाकिया अंदाज में ही हुई। 

दरअसल, टेस्ट के चौथे दिन लाइव शो पर पीटरस ने महेंद्र सिंह को लेकर मजाक किया था। इस पर जहीर ने पीटरसन को आईना दिखाया और युवराज सिंह का नाम लेकर उनकी बोलती बंद कर दी।  इस पर जहीर ने कहा कि मैं हाल ही में युवराज सिंह से मिला था और वो आपके बारे में बात कर रहे थे। इस पर पीटरसन ने कहा कि हां मुझे पता है कि आप ये बात कहने वाले थे। 

जहीर खान का इशारा इस तरह था कि युवराज सिंह ने केविन पीटरसन को कितनी बार आउट किया था। पीटरसन कम से कम वनडे में तो युवराज के आगे अक्सर संघर्ष करते थे। इसका सबूत है कि युवराज ने वनडे में पीटरसन का 5 बार शिकार किया था, जो किसी भी गेंदबाज से ज्यादा था। 

इस पर पीटरसन ने हंसते हुए कहा, "युवराज ने मुझे कई बार आउट किया है।" इस पर जहीर ने कहा कि मुझे याद है कि पीटरसन ने युवी को खास निकनेम दिया था। इसके बाद पीटरसन कहते हैं कि हां और युवराज ने इस निकनेम को कुछ वक्त के लिए अपने ई-मेल आईडी के रूप में भी इस्तेमाल किया।

हमने मैदान पर कुछ शानदार लड़ाइयां लड़ी हैं। कुछ खूबसूरत मैच खेले हैं और जब आप इतने लंबे समय तक खेलते हैं, तो ऐसा होता ही है। अच्छी बात यह है कि आप इसके साथ मजा कर सकते हैं। आर अश्विन भी लगता है कि संन्यास के बाद बेन स्टोक्स के साथ ऐसा ही करेंगे। वो हंस रहे होंगे और ऐसा मजाक कर रहे होंगे।


संबंधित समाचार