होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

पीसीसी चीफ ने परिजनों से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ को दूसरा मणिपुर बनाने और राष्ट्रपति से सरकार को बर्खाश्त करने की कही बात

पीसीसी चीफ ने परिजनों से की मुलाकात, छत्तीसगढ़ को दूसरा मणिपुर बनाने और राष्ट्रपति से सरकार को बर्खाश्त करने की कही बात

रिपोर्टर - घनश्याम सोनी 
बलरामपुर।
पीसीसी चीफ दीपक बैज आज बलरामपुर जिले के दौरे पर थे और संतोषी नगर गांव में मचे बवाल के बाद आज उन्होंने गुरु चरण मंडल के परिजनों से घर जाकर मुलाकात की और करीब 3 घंटे तक उन्होंने परिजनों से बैठकर चर्चा की. इस दौरान परिजनों ने पुलिस पर प्रताड़ना का आरोप लगाते हुए न्याय की गुहार लगाई है। 

आत्महत्या का रूप देने का प्रयास?


पीसीसी चीफ दीपक बैज से मृतक के पिता ने कहा कि बलरामपुर पुलिस ने उनके साथ थाने के भीतर बर्बरता की है. दीपक बैज ने आरोप लगाते हुए कहा कि परिजनों से बात करने के बाद यह समझ में आ रहा है कि गुरुचरण की मौत हत्या की वजह से हुई है. थाने में उसे पीट पीट कर मार दिया गया है और इस घटना को आत्महत्या का रूप देने का प्रयास किया जा रहा है।

कानून व्यवस्था चरमराई 


पीसीसी चीफ दीपक बैज ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस सरकार को राष्ट्रपति द्वारा बर्खास्त कर देना चाहिए। इस सरकार ने छत्तीसगढ़ को दूसरा मणिपुर बना दिया है.यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से चरमरा गई है. उन्होंने बलौदाबाजार सूरजपुर में हुई घटनाओं का उदाहरण भी पेश किया।

दीपक बैज, कांग्रेस पीसीसी चीफ छग 

 

गुरुचरण मंडल के परिजनों से मुलाकात के बाद पूर्व मंत्री अमरजीत भगत ने कहा कि पूरा कांग्रेस परिवार परिजनों के साथ है और हम सभी मिलकर न्याय की मांग कर रहे हैं. लोगों की सुरक्षा के लिए यह पुलिस प्रशासन है, लोगों को मारने के लिए नहीं।


संबंधित समाचार