होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्चों के पेरेंट्स ने आरोपी के खिलाफ की फांसी की मांग, प्रदर्शन कर लगाए हाए हाए के नारे

BHOPAL NEWS: 3 साल की मासूम के साथ दरिंदगी, बच्चों के पेरेंट्स ने आरोपी के खिलाफ की फांसी की मांग, प्रदर्शन कर लगाए हाए हाए के नारे

भोपाल : राजधानी भोपाल के रेडक्लिफ स्कूल में 3 साल की मासूम के साथ हुई दरिंदगी का मामला ने तूल पकड़ लिया है। बच्चो के पेरेंट्स ने आज स्कूल के बाहर पहुंचकर जमकर विरोध प्रदर्शन कर लगाए हाए हाए के नारे। साथ ही आरोपी टीचर को फांसी देने और स्कूल की मान्यता रद्द करने की भी मांग की। इतना ही नहीं बच्चों के अभिभावको ने  स्कूल प्रशासन से टीसी की मांग कर बाकी पैसा लौटाने की बात कही। इधर, मौके पर पहुंची एसडीएम ने किसी तरह लोगों को शांत करवाया और मान्यता रद्द करने की बात मानी। 

लड़कों के साथ भी स्कूल में होती है छेड़छानी 

प्रदर्शनकरियों से चर्चा करते हुए एसडीएम ने कहा कि स्कूल की मान्यता को रद्द करनेके लिए जल्द ही प्रशासन को पत्र लिखा जाएगा और मामले में कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी। स्कूल के बाहर मौजूद प्रदर्शनकरियों/ पेरेंट्स ने मीडियाकर्मियों से चर्चा करते स्कूल पर गंभीर आरोप लगाए। पेरेंट्स का कहना है कि यह है कोई पहला मामला नहीं है इससे पहले भी लड़की है लड़की ही नहीं लड़कों के साथ भी स्कूल में छेड़छाड़ हुई है। लेकिन स्कूल प्रशासन ने इस पर कोई करवाई नहीं की। आक्रोशित पेरेंट्स लगातार टीचर या प्रिंसिपल से बात करने की मांग कर रहे। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियो ने बैरिकेटिंग लगाकर अभिभावकों को रोका हुआ है। 

आरोपी IT का शिक्षक

यह पूरी घटना राजधानी भोपाल के एक प्राइवेट स्कूल की है। जहां स्कूल के टीचर ने ही तीन वर्षीय बच्ची से दुष्कर्म किया।आरोपी कासिम रेहान उसी स्कूल में IT का शिक्षक है। जिसे फ़िलहाल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है। 


संबंधित समाचार