होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

paint warehouse fire : राजधानी रायपुर के एक पेंट दुकान में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

paint warehouse fire : राजधानी रायपुर के एक पेंट दुकान में लगी आग, लोगों ने भागकर बचाई अपनी जान

paint warehouse fire :  छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक पेंट गोदाम में अचनक आग लग जाती है। जिससे की लोगो को भागकर अपनी जान बचानी पड़ी है। गुरुवार की रात गोदाम में अचानक आग लग गई। बड़ी-बड़ी लपटें उठने लगीं।

READ MORE : एडिशनल कमिश्नर जीएसटी अधिकारी, IRS अभिनव अग्रवाल ने दिया इस्तीफा

और दूर तक इलाके में धुआं फैल गया। मिली जानकारी के अनुसार यह हादसा रायपुर के उरकुरा इलाके में हुआ है जहा मैजिक पेंट गोदाम में अचानक आग लग जाती है आग की लपटें इतनी भयावह थी कि दो किलो मीटर दूर से ही लपटे दिखाई दे रही थी। फायर ब्रिगेड की टीमें देर रात तक आग पर काबू पाने की कोशिश करती रही। करीब 4 से 5 घंटे तक यहां राहत बचाव का काम किया गया। देर रात तक फायर सेफ्टी कूलिंग का काम भी करती रही ताकि आग और न बढ़े। मौके पर 4 दमकल वाहनों को काम पर लगाया गया था। इस भयानक आगजनी के हादसे में एक महिला के झुलसने की भी खबर है। हालांकि पुलिस के मुताबिक उसे ज्यादा चोट नहीं आई। महिला को फौरन बाहर निकालकर नजदीकी अस्पताल भेज दिया गया था।

READ MORE : भारत में 2026 से दौड़ेगी पहली बुलेट ट्रेन, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने किया ऐलान

फिलहाल आग लगने वजह स्पष्ट नहीं हो पाई है। पेंट गोदाम की इस आग को अधी रात बुझा लिया गया था। खमतराई पुलिस थाना प्रभारी सोनल ग्वाला ने बताया कि उरकुरा के एक मैजिक पेंट हाउस में आग लगने की खबर मिलते ही पर मौके पर पहुंची दमकल की 6 से अधिक गाड़ियां आग बुझाने में जुटी रही। देर रात आग को बुझा लिया गया। आग कैसे लगी,यह जांच के बाद ही साफ होगा। इसके बाद ही कुछ कह पाएंगे। आग में मामूली रूप से जली महिला मजदूर का इलाज अस्पताल में चल रहा है।


Latest News Videos देखें: 

   

 

 

 


संबंधित समाचार