होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

INDORE NEWS: पुलिसकर्मी की खुलेआम गुंडागर्दी, सब्जी विक्रेताओं के साथ गाली-गलौच कर दुकान में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

INDORE NEWS: पुलिसकर्मी की खुलेआम गुंडागर्दी, सब्जी विक्रेताओं के साथ गाली-गलौच कर दुकान में की तोड़फोड़, वीडियो वायरल

इंदौर : आमजनता की सुरक्षा का दावा करने वाली मध्य प्रदेश की इंदौर पुलिस का एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पुलिसकर्मी ने मुफ्त की सब्जी के लिए सब्जी विक्रेताओं के साथ जमकर गली गलौज करते हुए दुकान में तोड़फोड़ की। इसके साथ ही वर्दी का रुबाब दिखाते हुए सब्जी विक्रेता के भाई को जबरदस्ती उठा लिया और झूठे केस में फंसाने की धमकी देने लगे। जिसका वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। 

तोलकांटा और पेटीएम मशीनें की जब्त

बता दें कि ये मामला इंदौर के कालका माता मंदिर के पास भंडारी ब्रिज की है। जहां पर आरोपी पुलिस कर्मी पवन शर्मा वर्दी का धोस दिखाते हुए सब्जी विक्रेताओं से फ्री में सब्जी देने के लिए धमकाते है। जब सब्जी व्यापारी सब्जी देने से इनकार करते है तो वर्दी की ताकत दिखाते हुए जबरदस्ती उनके साथ गाली गलौज करते हुए दुकान में तोड़फोड़ की साथ ही तोलकांटा और पेटीएम मशीनें भी जब्त कर लीं। साथ ही दुकान संचालक  के भाई को भी उठा लिया। जिसकी शिकायत पीड़ितों ने  DCP से करते हुए मदद की गुहार लगाई है। बता दें कि पवन शर्मा थाना परदेशीपुरा में कार्यरथ है।  

 DCP से उच्च स्तरीय जांच की मांग 

घटना की शिकायत करते हुए अनिता कुशवाह, निहाल कुशवाह, देवेंद्र पंवार, संजय कुशवाह, राहुल कुशवाह, सुंदरलाल वर्मा, प्यारेलाल पंवार, जितेंद्र सेंगर और धनन्जय ने बताया कि 26 जून की सुबह 8 बजे पवन शर्मा ने उनकी दुकान पर आकर गाली-गलौच  करते हुए फ्री में सब्जी देने की मांग की। विक्रेताओं का आरोप है कि पवन शर्मा ने उनकी दुकान को नुकसान पहुंचाने, मकान तोड़ देने और झूठे केस में फंसाने की धमकियां दीं। पीड़ित विक्रेताओं ने मानव अधिकारों के उल्लंघन का आरोप लगाते हुए इस मामले में DCP से उच्च स्तरीय जांच और कार्रवाई की मांग की है। फ़िलहाल इस मामले में जांच  की जा रही है। 
 


संबंधित समाचार