होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

शासकीय भर्तियों पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवाल पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा- कई गुना ज्यादा भर्ती करेगी बीजेपी सरकार

शासकीय भर्तियों पर कांग्रेस द्वारा उठाए गए सवाल पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा- कई गुना ज्यादा भर्ती करेगी बीजेपी सरकार

शासकीय भर्तियों पर कांग्रेस ने सवाल उठाया है जिसे लेकर वित्त मंत्री ओपी चौधरी का बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि BJP सरकार पिछले 5 सालों की तुलना में कई गुना ज्यादा भर्ती करेगी.जितनी भी भर्ती होगी पूर्ण पारदर्शिता और ईमानदारी के साथ होगी .कांग्रेस ने सरकारी भर्तियों में भी घोटाला किया था. कांग्रेस द्वारा किए गए भ्रष्टाचार से मुक्ति दिलाकर भर्ती प्रक्रिया पूरी होगी.हमारी सरकार का परफॉर्मेंस कांग्रेस के 5 सालों से कई गुना ज्यादा अच्छा होगा.

बेमेतरा ब्लास्ट मामले पर वित्त मंत्री ओपी चौधरी ने कहा कि इस मामले की दंडाधिकारी जांच चल रही है. जांच में जो भी दोषी पाए जाएंगे उन पर सरकार कार्रवाई करेगी. यह विष्णु देव साय की सरकार है, इसमें कोई भी दोषी बक्शे नहीं जाएंगे.

छत्तीसगढ़ के मंत्री गुड गवर्नेंस के गुर सीखेंगे मामले में वित्त मंत्री ओपी चौधरी का बयान सामने आया है उन्होंने कहा है कि देश भर के ख्याति लब्ध विद्वान् ट्रेनिंग देंगे ,इससे मंत्रियों को बेहतर एक्सपोजर मिलेगा.रायपुर कांग्रेस ने GST कार्यवाही को लेकर आरोप  लगाए. 

व्यापारियों को परेशान करने का आरोप लगाया मामले में ओपी चौधरी ने कांग्रेस पर बोला उन्होंने कहा कि अब मैं कांग्रेस पर क्या बयान दूं, कांग्रेस ने समीर बिश्नोई, रानू साहू को जीएसटी कमिश्नर बनाकर रखा .दोनों आज जेल के अंदर है.
ऐसे लोग जिन्होंने जीएसटी विभाग को चलाया जो आज जेल के अंदर है.उनके बातों का मैं क्या जवाब दूं.


संबंधित समाचार