होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: नर्सिंग घोटाले पर सदन में कल होगी बहस, अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया आश्वासन, चिकित्सा मंत्री ने कांग्रेस को घेरा

MP NEWS: नर्सिंग घोटाले पर सदन में कल होगी बहस, अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने दिया आश्वासन, चिकित्सा मंत्री ने कांग्रेस को घेरा

भोपाल : नीट पेपर लीक और नर्सिंग घोटाले मामले को लेकर कांग्रेस लगातार बीजेपी पर हमला बोल रही है। इसी कड़ी में आज विधानसभा सदन की पहले दिन की कार्रवाई के दौरान कांग्रेस के नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने नर्सिंग घोटाले को लेकर जमकर नारेबाजी करते हुए नर्सिंग घोटाले पर चर्चा की मांग की। विपक्ष के हंगामे को देखते हुए अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर ने कल प्रश्नकाल के बाद चर्चा करने का आश्वासन दिया है। 

कांग्रेस ने नर्सिंग घोटाले पर चर्चा की मांग

मध्यप्रदेश विधानसभा के बजट सत्र के पहले दिन सोमवार को कांग्रेस ने नर्सिंग घोटाले पर चर्चा की मांग की। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने कहा, 'युवाओं के साथ अन्याय हुआ है, चर्चा होनी चाहिए।' इस पर चिकित्सा मंत्री राजेन्द्र शुक्ल ने कहा कि CBI खुद इस मामले में जांच कर रही है। कांग्रेस सिर्फ राजनीति कर रही है। कांग्रेस ऐसे मुद्दे को हवा दे रही है जिसकी पहले ही सरकार जांच कराने का आदेश दे चुकी है। 

विधानसभा की कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक स्थागित 

वहीं इस हंगामे के बाद सीएम मोहन यादव ने कहा कि हमारी सरकार भागने वाली नहीं है। कोई उत्तेजना में बोलेगा तो हम बर्दाश्त नहीं करेंगे।  तो वही इस मुद्दे  पर उमंग सिंघार बोले कि नर्सिंग घोटाले पर चर्चा के लिए भरपूर समय मिले। बता दें कि विधानसभा की कार्यवाही कल सुबह 11 बजे तक स्थागित कर दी गई है।


संबंधित समाचार