होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

BHOPAL NEWS: 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बजरंग दल ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

BHOPAL NEWS: 4 साल की मासूम से पड़ोसी ने किया दुष्कर्म, बजरंग दल ने किया हंगामा, जांच में जुटी पुलिस

भोपाल : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से मानवता को शर्मशार करने वाला मामला सामने आया है। जहां 4 साल की मासूम बच्ची को पड़ोसी ने हवस का शिकार बनाया। मासूम पडोसी के घर कोचिंग के लिए जाया करती थी। इस दौरान आरोपी ने इस घटिया वारदात को अंजाम दिया। मामला सामने आने पर परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की मांग की। परिजनों ने आरोपी की पहचान सोहेल के रूप में की है। 

जिहादी मानसिकता से मासूम के साथ किया दुष्कर्म

लेकिन पुलिस द्वारा FIR दर्ज नहीं करने की जब जानकारी बजरंग दल को लगी तो वो मौके पर पहुंचे और जमकर विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की। बजरंग दल के कार्यकर्ताओं का कहना विशेष समुदाय के युवक ने बच्ची के साथ जिहादी मानसिकता से मासूम के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की। 

मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र का 

यह पूरा मामला बागसेवनिया थाना क्षेत्र का है। बताया जा रहा है कि बच्ची की मां दूसरे के घरों में सफाई का काम करती है। बच्ची को पढ़ाई में नुकसान न हो इसके लिए मां बच्ची को आरोपी के घर कोचिंग के लिए भेजती थी। जहां आरोपी ने इस घटना को अंजाम दिया है। इस बात की जानकारी जैसे ही घरवालों को लगी तो वो पुलिस थाने पहुंचेकर कार्रवाई की मांग की। फ़िलहाल पुलिस ने बच्ची को मेडिकल के लिए शासकीय अस्पताल  भेज दिया है। वही महिला पुलिस कर्मी बच्ची से पूछताछ कर रही है। 


संबंधित समाचार