होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Mumbai Murder: चलती ऑटो में युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की गला रेत कर कर दी हत्या, खुद को भी किया घायल 

Mumbai Murder: चलती ऑटो में युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड की गला रेत कर कर दी हत्या, खुद को भी किया घायल 

Mumbai Murder: मुंबई के साकीनाका इलाके में एक चौंकाने वाली हत्या की घटना सामने आई है। इस घटना में एक युवक ने अपनी गर्लफ्रेंड की गला रेत कर हत्या करने का आरोप लगाया जब वे एक चलती ऑटो रिक्शा में थे। हत्या के बाद, आरोपी ने खुद को भी घायल कर लिया। इस घटना का दुर्भाग्यपूर्ण घटनास्थल मुंबई के साकीनाका इलाके में 19 जून को हुआ।

आरोपी का नाम दीपक बोरसे है। विवेकानंद नगर के खैरानी रोड पर यह घटना हुई, जहां दीपक बोरसे ने चलती ऑटो रिक्शा में लड़की की गला रेत कर दी। लड़की ने बचने की कोशिश की, लेकिन उसे थोड़ी दूरी पर गिरना पड़ा।

आरोपी ने अपनी जान देने की कोशिश भी की। पुलिस अधिकारी ने बताया कि बोरसे ने अपने गले को काटकर खुद की भी जान देने की कोशिश की, जिससे उसे घायली हो गई। पुलिस को इस घटना के बारे में राहगीरों ने सूचित किया। दोनों को निकटस्थ अस्पताल ले जाया गया, जहां लड़की की मृत्यु की घोषणा की गई। आरोपी को उपचार किया जा रहा है और उसे घाटकोपर स्थित राजावाड़ी सरकारी अस्पताल में शिफ्ट किया गया है।

ऑटो रिक्शा में एक झगड़ा हुआ था, जिसके कारण यह घटना घटी। पुलिस अधिकारी ने बताया कि दीपक बोरसे के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज करने की प्रक्रिया जारी है।

Read More:इंडिगो एयरलाइंस का बड़ा आर्डर, 500 नए एयरबस A320 विमानों की खरीदारी

 


संबंधित समाचार