होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Sanjay Singh : AAP पार्टी के सांसद संजय सिंह की हुई रिहाई, देखें जेल से निकलने के बाद क्या कहा.. 

MP Sanjay Singh : AAP पार्टी के सांसद संजय सिंह की हुई रिहाई, देखें जेल से निकलने के बाद क्या कहा.. 

MP Sanjay Singh :  विगत 6 महीने से अधिक समय तक तिहाड़ जेल में बंद आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह को बुधवार 3 अप्रैल को सुप्रीम कोर्ट ने जमानत दे दी है । कथित शराब घोटाले के मामले में संजय सिंह को ईडी ने गिरफ्तार किया था । इस मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल अभी भी जेल में हैं । कोर्ट से जमानत मिलने के बाद संजय सिंह के समर्थकों ने भारी संख्या में एकत्रित होकर रिहाई की खुशी मनाते हुए संजय सिंह के समर्थन में जमकर नारे लगाए । संजय सिंह ने अपने समर्थकों को संबोधित करते हुए कहा कि यह जश्न मनाने का नहीं संघर्ष का समय है । हमारे सभी नेता अरविंद केजरीवाल , मनीष सिसोदिया और सत्येन्द्र जैन जो जेल में बंद हैं वो सभी एक दिन बाहर आएंगे, यह हमारे संघर्ष करने के दिन हैं । 

MP Sanjay Singh :  आपको बता दें कि  जमानत की प्रक्रिया पूरी करने के लिए संजय सिंह की पत्नी अनीता सिंह राउज एवेन्यू कोर्ट पहुंची थीं जहां पर अदालत ने 2 लाख रुपये के मुचलके और 2 लाख रुपये के सिक्योरिटी पर जमानत दे दी। संजय सिंह के रिहाई की खबर मिलने के बाद आप पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर आ गए और जश्न मनाया। 

जमानत की शर्तें 


MP Sanjay Singh :  राउज एवेन्यू कोर्ट ने सांसद संजय सिंह के जमानत के लिए कुछ शर्तें राखी हैं जिनका उन्हें पालन करना होगा जिसमें उत्पाद नीति से जुड़े मामलों में बयान नहीं दे सकते । पासपोर्ट सरेंडर करना पड़ेगा। यदि वह दिल्ली से बाहर जाते है तो ऐसी स्थति में जांच एजेंसी को सूचित करना होगा और लाइव लोकेशन भी भेजना होगा।


संबंधित समाचार