होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Mp loksbha election 2024: सीएम मोहन यादव का बड़ा दावा, हम राज्य में लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप करेंगे 

Mp loksbha election 2024: सीएम मोहन यादव का बड़ा दावा, हम राज्य में लोकसभा चुनाव में क्लीन स्वीप करेंगे 

Mp loksbha election 2024: जबलपुर। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने राज्य में आगामी लोकसभा चुनाव में भारी जीत का विश्वास व्यक्त करते हुए कहा है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) सभी 29 संसदीय सीटें जीतकर राज्य में क्लीन स्वीप करने जा रही है। 

सीएम यादव ने गुरुवार सुबह जबलपुर जिले में मीडियाकर्मियों को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की और यह भी कहा कि राज्य सरकार आने वाले वर्षों के लिए राज्य के लिए विकास का रोडमैप बना रही है। बुधवार को प्रदेश में सीधी से पहला लोकसभा नामांकन दाखिल किया गया। हम आने वाले वर्षों के लिए राज्य के लिए विकास का रोडमैप बना रहे हैं। सीएम यादव ने कहा, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भाजपा को भारी बहुमत मिलेगा।
सीएम ने आगे कहा कि वे पीएम मोदी के मार्गदर्शन में चुनाव की ओर बढ़े हैं और जनता से प्रतिक्रिया मिल रही है।

"पीएम मोदी द्वारा हम सभी को दिए गए मार्गदर्शन के तहत, हम चुनाव की ओर बढ़ चुके हैं और जनता से प्रतिक्रिया मिल रही है। पीएम मोदी की लहर के कारण स्थिति ऐसी हो गई है कि कांग्रेस को लोकसभा के लिए उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।" राज्य में चुनाव। हमने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है लेकिन कांग्रेस को अभी भी उम्मीदवार नहीं मिल रहे हैं।"

"जनता की प्रतिक्रिया बीजेपी के साथ है, पीएम मोदी के साथ है। पीएम मोदी के नेतृत्व में बीजेपी एक बार फिर भारी बहुमत के साथ जीत की ओर बढ़ रही है। 2014 के आम चुनाव में हमने 29 में से 27 सीटें जीती थीं, इसी तरह 2019 में भी हमने जीत हासिल की" 28 और अब हम राज्य में इस बार क्लीन स्वीप करने जा रहे हैं। 

पूर्व सीएम शिवराज ने क्या कहा

क्षेत्र तो यही रहेगा, जनता नहीं छूटी है, यहीं रहेंगे, हम लोग मिशनरी कार्यकर्ता हैं, भारतीय जनता पार्टी एक मिशन है राष्ट्रीय पुर्ननिर्माण का और हम लोगों ने तय किया है कि, देश के लिए काम करेंगे, अपनी जनता के लिए काम करेंगे लेकिन जब आप किसी मिशन के लिए काम करते हैं, बड़े उद्देश्य के लिए काम करते हैं तो आप खुद तय हीं करते हैं कि, आप कहां काम करेंगे, मिशन जो उपयुक्त समझता है वह काम आपको सौपता है। विधायक बनाया तो विधायक रहकर जनता की सेवा की, सांसद रहे फिर मुख्यमंत्री बने तो 18 साल दिन और रात जनता की सेवा की। अब फिर पार्टी ने कहा कि, सांसद की भूमिका में लड़ना है तो सांसद के रूप में काम करेंगे।
 

 


संबंधित समाचार