होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Accident : सीहोर-राजगढ़ में कार हादसा, श्योपुर में बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

MP Accident : सीहोर-राजगढ़ में कार हादसा, श्योपुर में बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर

राजगढ़। प्रदेश में अलग-अलग जगह सड़क दुर्घटना में पांच लोगों की मौत हो गई। जबकि चार घायल हैं। राजगढ़ के खिलचीपुर में मंगलवार सुबह अज्ञात वाहन की टक्कर के बाद एक कार बेकाबू होकर बड़े पुल से 25 फीट नीचे आ गिरी। हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, वहीं 4 लोग घायल हैं। सभी घायल जिला अस्पताल में भर्ती हैं। सभी कार सवार उत्तर प्रदेश के मनोना धाम से दर्शन कर आगर जिले नलखेड़ा लौट रहे थे। तब ही ये हादसा हो गया। हादसे में बोलेरो कार आधी नदी डूब गई। लोगों ने उनकी आवाज सुनी और उनकी मदद करने पहुंचे। इसके बाद कार के फंसे महेश पाठक को निकाला गया। 

लोग खिलचीपुर अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टर ने महेश पाठक को मृत घोषित कर दिया, बाकी घायलों का इलाज शुरू किया गया। घायलों में घनश्याम बैरागी (40), संजय कुम्भकार(28), राहुल गोस्वामी(25) और कार चालक रवि गोस्वामी (25) शामिल हैं। वहीं, सीहोर के मुंगवाली में एसडीआरएफ टीम को मंगलवार की सुबह एक शव मिला है। शव की पहचान गांव के ही मनोज उर्फ मन्नू (30) के रूप में की गई है। सोमवार शाम करीब 7:45 बजे एक कार गांव से करीब 500 मीटर दूर बने नाले में गिर गई थी। टीम सोमवार रात से ही उसकी तलाश कर रही थी लेकिन को सफलता नहीं मिल पाई थी। 

 पिता-पुत्र समेत तीन की मौत 

श्योपुर। बड़ौदा हाईवे पर ललितपुरा चौराहे के पास तेज रफ्तार बस ने बाइक को टक्कर मार दी। बाइक सवार करीब 6 फीट तक उछलकर दूर जा गिरे। पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। बस ड्राइवर फरार हो गया। हादसे के बाद लोगों की भीड़ लग गई। जमकर हंगामा हुआ, पुलिस पहुंची और लोगों को शांत कराया। हादसा सोमवार रात को हुआ। कृष्णा ट्रेवल्स की बस बड़ौदा से यात्रियों को लेकर राजस्थान के कोटा जा रही थी। बाइक सवार बड़ौदा की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान बस ने टक्कर मार दी। जगदीश (40), हर्ष (14) और हर्ष (18) की मौत हो गई। जगदीश और नाबालिग पिता-पुत्र थे।


संबंधित समाचार