होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मोटरसाइकिल और बोलेरो के बीच हुई भिड़ंत,  हादसे में युवक की मौत

मोटरसाइकिल और बोलेरो के बीच हुई भिड़ंत,  हादसे में युवक की मौत

मोहला। छत्तीसगढ़ के मोहला मानपुर से एक सड़क हादसे की खबर सामने आई है. जहां पर एक मोटरसाइकिल और बोलेरो के बीच जोरदार भिड़ंत हुई है. बताया जा रहा है कि इस हादसे में बाइक सवार युवक की मौके पर मौत हो गई है. वहीं इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इस घटना की जांच में जुट गई है. इसके साथ ही मृतक के शव को पीएमओ की जांच के लिए भेज दिया गया है. 

सूत्रों के मुताबिक ये पूरी घटना जिला मोहला मानपुर स्थित अंबागढ़ चौकी के ग्रामीण और हाईवे की है. जहां सड़क में लगातार युवाएं बेमौत मारे जा रहे हैं. इसके साथ ही इस बीच बढ़ते मौतों की संख्या में एक और घटना एक हुई है. आज सुबह 6:30 बजे के करीब राजनांदगांव के चंद्रपुर हाईवे के पास  बोलेरो वाहन और मोटरसाइकिल के बीच  तेज रफ्तार के चलते हादसा हुआ है. 

इस बीच इन दोनों वाहनों के बीच भिड़ंत हुई है. जिसमें एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. मृतक युवक का नाम सुखदेव पुरामे ग्राम हिड़कोटोला के समीप मार्री का निवासी है. वहीं इसके बाद मौके पर पहुंचकर तत्काल यातायात निरीक्षक शेष नारायण देवांगन ने हाईवे पर लगे जाम को क्लियर कराया और शव को पीएमओ की के लिए भेज दिया. 

 
 


संबंधित समाचार