होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Indore news : ओंकारेश्वर जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, मौके पर मां-बेटी की मौत, पिता ICU में भर्ती

Indore news : ओंकारेश्वर जा रहा परिवार हुआ सड़क हादसे का शिकार, मौके पर मां-बेटी की मौत, पिता ICU में भर्ती

इंदौर : मध्य प्रदेश के इंदौर में भीषण सड़क हादसे के चलते एक ही परिवार के दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। तो वही इस हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए  एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इधर, मौके पर मौजूद लोगों ने जब इस हादसे को देखा तो तुरंत घटना की जानकारी पुलिस को दी। फ़िलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है । 

सड़क हादसे में मां बेटी की मौके पर मौत

मिली जानकारी के अनुसार करणसिंह अपनी बेटी दिव्यांशी और पत्नी छाया के साथ बाइक से ओंकारेश्वर जा रहे थे। इस दौरान तेज रफ़्तार ट्रक ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। जिसकी वजह से मां बेटी की मौके पर मौत हो गई। तो वही हादसे में पिता गंभीर रूप से घायल हो गया। बता दें कि ये हादसा तेजाजी नगर थाना क्षेत्र स्थित सेज यूनिवर्सिटी के समीप हुआ। 

ट्रक ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार करण सिंह चौहान, उनकी पत्नी छाया और नाबालिग  बेटी दिव्यांशी तीनों बाइक से नावदापंथ से ओंकारेश्वर जा रहे थे। अचानक एक ट्रक ओवरटेक करते हुए आया और पीछे से टक्कर मार दी। जिसकी वजह से एक ही परिवार के दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। फ़िलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी ट्रक ड्राइवर की तलाश शुरू कर दी है। 


 


संबंधित समाचार