होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Morning Breaking: सीएम साय लेंगे आज कैबिनेट बैठक, कांग्रेस करेगी प्रेस कांफ्रेंस, बीजेपी सदस्यता अभियान का अंतिम दिन, प्रधानमंत्री करेंगे नेचुरोपैथी अस्पताल का शिलान्यास

Morning Breaking: सीएम साय लेंगे आज कैबिनेट बैठक, कांग्रेस करेगी प्रेस कांफ्रेंस, बीजेपी सदस्यता अभियान का अंतिम दिन, प्रधानमंत्री करेंगे नेचुरोपैथी अस्पताल का शिलान्यास

रायपुर: Morning Breaking : राजधानी रायपुर में मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय आज मंत्रियों की बैठक लेंगे. रायपुर में नेचुरोपैथी अस्पताल स्थापित की जाएगी. आपराधिक घटनाओं के संदर्भ में कांग्रेस सभी जिलों में आज PC करेगी. प्रदेश में भाजपा के सदस्यता अभियान का आज समापन होगा.

खबर विस्तार से....

 साय कैबिनेट की आज बैठक :

राजधानी में आज कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया गया है. यह बैठक मुख्यमंत्री साय की अध्यक्षता में नवा रायपुर स्थित अटल नगर के  मंत्रालय महानदी भवन होगी. इस बैठक की शुरू आत दोपहर 12 बजे से की जाएगी. इस बीच धान खरीदी और सरकार नई उद्योग नीति सहित कई अहम विषयों पर  मुहर लगेगी. 

नेचुरोपैथी अस्पताल स्थापित :

प्रदेश में प्राकृतिक चिकित्सा को बढ़ावा देने के लिए छग सरकार ने  महत्वपूर्ण कदम उठाया है. दरअसल  रायपुर में (NIT) यानी नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी  के पास नेचुरोपैथी अस्पताल स्थापित की जाएगी. जहां पर 100 बिस्तरों का सुविधा उपलब्ध होगी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 29 अक्टूबर को  वर्चुअल माध्यम से इस अस्पताल का शिलान्यास करेंगे.

 कांग्रेस का आज प्रेस कांफ्रेंस :

छत्तीसगढ़ के बलरामपुर जिले में एक बार फिर कस्टोडियल डेथ को लेकर सियासत गरम गई है. दरअसल इन दिनों प्रदेश में हो रहे आपराधिक घटनाओं के संदर्भ में कांग्रेस सभी जिलों में आज PC करेगी. इस प्रेस कांफ्रेंस  में कांग्रेस बीजेपी सरकार को घेरेगी. वहीं इससे पहले भीसभी जिलों में कांग्रेसियों ने राज्काय सरकार पुतला फूंका था.

बीजेपी सदस्यता अभियान का आज समापन:

 प्रदेश में भाजपा के सदस्यता अभियान का आज समापन होगा. इस अभियान के तहत अब तक बीजेपी ने 50 लाख से भी ज्यादा सदस्य बना चुके हैं. वहीं आज अपने अभियान के अंतिम दिन पार्टी भाजपा के पदाधिकारियों के टारगेट पूरा करने की  कोशिश करेंगे.  बता दें कि छत्तीसगढ़ में लगभग 60 लाख सदस्य बनाने का बीजेपी पार्टी ने टारगेट बनाया था. 

 


संबंधित समाचार