होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Mohan Cabinet Meeting : मोहन कैबिनेट की बैठक आज, लाडली बहनों को मिलेगा तोहफा!

Mohan Cabinet Meeting : मोहन कैबिनेट की बैठक आज, लाडली बहनों को मिलेगा तोहफा!

Mohan Cabinet Meeting : मध्यप्रदेश की मोहन सरकार आज यानी 22 अक्टूबर को कैबिनेट की बैठक करने जा रही है। सीएम मोहन यादव की अध्यक्षता में होने वाली इस कैबिनेट की बैठक को महत्वर्पूण माना जात रहा है। क्योंकि इस बैठक में मोहन सरकार दिवाली से पहले लाडली बहना योजना की राशि बहनों के खातों में कब आंतरित करेगी। ​योजना की राशि दिवाली से पहले या फिर दिवाली के बाद खातों में डाली जाएगी, इसको लेकर कैबिनेट की बैठक में चर्चा हो सकती है। 

मोहन कैबिनेट की बैठक में दिवाली से पहले कई अहम प्रस्तावों पर भी मुहर लगाई जा सकती है। माना जा रहा है कि बैठक में सरकार किसानों को लेकर भी कोई बड़ा फैसला ले सकती है। 

कब आएगी किस्त...

दिवाली के त्यौहार से पहले चर्चा होने लगी है कि योजना की 18वीं किस्त कब आएगी? बताया जा राह है कि लाडली बहना योजना की किस्त पर दो तारीखों पर काम चल रहा है। पहल मोहन सरकार दिवाली के दो दिन पहले यानी 27 अक्टूबर को योहना की किस्त जारी कर सकती है। इसके अलावा नवंबर के पहले सप्ताह में 5 नवंबर को किस्त डाली जा सकती है। हालांकि योजना की किस्त कब आएगी यह दिवाली के पहले यानी आज होने वाली मोहन कैबिनेट की बैठक में साफ हो सकता है। 


संबंधित समाचार