होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

विधायक राजेश मूणत पहुंचे कर्बला तालाब, स्थानीय लोगों के साथ की बैठक, अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश 

विधायक राजेश मूणत पहुंचे कर्बला तालाब, स्थानीय लोगों के साथ की बैठक, अतिक्रमण हटाने के दिए निर्देश 

रायपुर : छत्तीसगढ़ सरकार के पूर्व मंत्री और वरिष्ठ बीजेपी विधायक राजेश मूणत नगर निगम के अधिकारियों आज सुबह राजधानी रायपुर के कर्बला तालाब का निरिक्षण करने पहुंचे हुए थे. इस बीच उन्होंने  तालाब के सौंदर्यीकरण और रख रखाव के सन्दर्भ में कुछ जरूरी निर्देश जारी किया हैं.बता दें कि ये तालाब रायपुर पश्चिम विधानसभा  राजेश मूणत के सीमा क्षेत्र में आता हैं, जो चौबे कॉलोनी के पास स्थित हैं. 

स्थानीय लोगों के साथ की बैठक :

दरअसल इस तालाब के पास हो रहे अतिक्रमण को हटाने के लिए मूणत ने सख्त निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही इस दौरान उन्होंने बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों के साथ बैठक की हैं. इस बैठक में नगर निगम आयुक्त, SDM सहित बड़ी संख्या में रहवासी इस बीच मौजूद रहे हैं. 

भूमाफियाओं को दी चेतावनी :

कर्बला तालाब के पास हो रहे अतिक्रमण पर मूणत ने कहा कि, रायपुर शहर के लिए कर्बला तालाब का सौंदर्यीकरण एक नजीर बने। साथ ही उन्होंने भूमाफियाओं को चेतावनी देते हुए इस दौरान कहा कि, तालाब के पार में हो अतिक्रमण को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। इसके अलावा उन्होंने स्मार्ट सिटी के अधिकारियों को और   नगर निगम के अधिकारियों 15दिन के भीतर कर्बला तालाब का  प्रेजेंटेशन मॉडल तैयार करने के सख्त निर्देश दिए है।
 


संबंधित समाचार