होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

भाजपा कार्यशाला : निर्मला सप्रे भाजपा कार्यशाला छोड़कर भागी, मचा हंगामा

भाजपा कार्यशाला : निर्मला सप्रे भाजपा कार्यशाला छोड़कर भागी, मचा हंगामा

निर्मला सप्रे भाजपा कार्यशाला : मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से एक बड़ी खबर सामने आई है। प्रदेश भाजपा कार्यालय में आज भाजपा की कार्याशाला आयोजित की जा रही है। इस दौरान बीना से कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भी भाजपा कार्यालय पहुंची थी, लेकिन अचानक वे अनन फानन में भाजपा कार्यशाला से भागती दिखाई दी। भाजपा कार्यालय में​ निर्मला सप्रे ने कमल के निशान वाला भगवा दुपट्टा भी नहीं पहना।

भाजपा कार्यालय में जब निर्मला सप्रे से INH News के भोपाल ब्यूरो अनुराग मालवीय ने भाजपा की कार्यशाला छोड़कर जाने और पार्टी की सदस्यता को लेकर सवाल किया तो उन्होंने कहा की वे अभी जवाब देने की स्थिति में नहीं है। निर्मला सप्रे ने कहा की मैं बाद में जबाव दूंगी, क्यों​कि अभी सारा डिर्स्टव हो रहा है जो इन लोगों के कार्यक्रम के लिए आए है तो डिर्स्टव होगा, मैं कार्यक्रम के बाद बाहर आकर जबाव दूंगी। जब उनसे पूछा गया की वे भाजपा में हैं या कांग्रेस में, इस पर उन्होंने कहा की मैं अपने परिवारिक सदस्य से मिलने आई है। मैं उनसे डिस्कशन करने आई हूं। इसके बाद निर्मला सप्रे भाजपा कार्यशाला छोड़कर जाती हुई दिखाई दी। 

मैंने नहीं किया दलबदल!

दरसअल, निर्मला सप्रे को लेकर असमंजस की स्थिति बनी हुई है कि वे भाजपा में हैं या कांग्रेस में है? निर्मला सप्रे ने अबतक कांग्रेस से इस्तीफा नहीं दिया है, जबिक वे बीजेपी में शामिल हो चुकी है। बीते दिनों कांग्रेस की शिकायत पर निर्मला ने विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर को भेजे अपने जवाब में यह दावा किया था कि मैंने दलबदल नहीं किया है।

नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने 5 जुलाई को विधानसभा अध्यक्ष तोमर से शिकायत कर दलबदल कानून के तहत निर्मला की सदस्यता निरस्त करने की मांग की थी। इस मुद्दे पर निर्मला से जवाब मांगा गया था। निर्मला ने 10 अक्टूबर को विधानसभा को भेजे जवाब में कहा कि मेरे खिलाफ ऐसा कोई सबूत नहीं है, जो यह साबित करे कि हमने दल बदल किया है। 


संबंधित समाचार