होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Entertainment News : मिर्जापुर 3 का भौकाल, प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो 

Entertainment News : मिर्जापुर 3 का भौकाल, प्राइम वीडियो पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला शो 

Entertainment News : मिर्जापुर वेब सीरीज से जुडी बड़ी खबर सामने आई है। पंकज त्रिपाठी ,अली फजल जैसे दिग्गज कलाकारों से सजी यह सीरीज इंडिया में प्राइम वीडियो के इतिहास में अपने लॉन्च वीकेंड पर सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो के रूप में रिकॉर्ड बनाया है। पिछले दो सीजन की अपार सफलता के बाद मेकर्स मिर्जापुर 3 लेकर आए थे। 

आपको बता दें कि मिर्ज़ापुर सीजन 3, पांच जुलाई को अमाजॉन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हुई थी। कुछ ही समय में इसने अपना भौकाल दिखा दिया है। मिर्जापुर सीजन 3 ने लॉन्च के वीकेंड पर इंडिया, अमेरिका, यूके, कनाडा, ऑस्ट्रेलिया, यूएई, सिंगापुर और मलेशिया सहित 85 से ज्यादा देशों में 'टॉप 10' लिस्ट में ट्रेंड किया है। बता दें कि मिर्जापुर सीजन 3 की सफलता के बाद प्राइम वीडियो शो के सीजन 4 पर भी काम कर रहा है। 

शो की दमदार स्टोरी टेलिंग, टॉप सिनेमेटोग्राफी, हाई प्रोडक्शन वैल्यूज और जबरदस्त परफॉर्मेंस ने सभी को अपना दीवाना बनाया है. यह सीरीज प्राइम वीडियो पर लॉन्च वीकेंड के दौरान 180 से ज्यादा देशों और इंडिया में देखी गई हैहालांकि पिछले दो सीजन के मुकाबले दर्शकों को इस बार मिजापुर का प्रदर्शन थोड़ा फीका लगा।  कोई इसे बंपर हिट बता रहा है तो बहुत से लोगों को सीरीज काफी बोरिंग लगी है। उनका कहना है कि इस बार के सीजन में पहले दोनों सीजन वाली बात नजर नहीं आई है। लोगों का कहना है कि इसमें न तो अच्छे डायलॉग्स हैं, न ही दर्शकों को बांध के रखने वाले बढ़िया किरदार। 
 


संबंधित समाचार