होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS: बड़ी खबर ! बुधनी में नाबालिक छात्रा ने लगाई फांसी, मुरैना में युवक ने खुद को मारी गोली, जांच जारी

MP NEWS: बड़ी खबर ! बुधनी में नाबालिक छात्रा ने लगाई फांसी, मुरैना में युवक ने खुद को मारी गोली, जांच जारी

मुरैना : मध्य प्रदेश के मुरैना और बुधनी में एक स्कूली छात्रा और युवक 
ने सुसाइड कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। युवक ने बीच चौराहे में जहां गोली मारकर खुद की जान ले ली, तो वही युवती ने फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने तुरंत पंचनामा कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। वही मामले में आगे की जांच जारी है। 

नाबालिक छात्रा ने बाथ रूम में लगाई फांसी 

पहली घटना बुधनी के रहटी तहसील के ग्राम मोगरा के शासकीय हाई स्कूल की है। जहां नाबालिक छात्रा ने बाथ रूम में फांसी लगाकर मौत को गले लगा लिया। नाबालिग  नवमी कक्षा की छात्रा थी। नाबालिग ने यह कदम क्यों उठाया अभी तक इसका खुलासा नहीं हो पाया है। फ़िलहाल पुलिस हर पहलू से मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने मृतक छात्रा की पहचान रानी के रूप में की है। जो की मोगरा की रहने वाली थी। इधर, घटना को लेकर पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। छात्रा द्वारा उठाए गए इस कदम से परिवार में मातम पसरा हुआ है। 

आत्महत्या का कारण अज्ञात

दूसरी घटना मुरैना के अम्बाह थाना क्षेत्र के परेड चौराहे की है। जहां आज एक युवक ने बीच रास्ते खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि युवक अपने दोस्त के साथ कुछ सामान लेने के लिए घर से निकला था। फिर अज्ञात कारणों के चलते उसने बीच सड़क खुद को गोली मार ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू की। 


संबंधित समाचार