होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मंत्री टंक राम वर्मा ने 44 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

मंत्री टंक राम वर्मा ने 44 लाख रुपए के विभिन्न निर्माण कार्यों का किया भूमिपूजन

दिलीप वर्मा// तिल्दा नेवरा।आज दोपहर नगर पालिका परिषद कार्यालय तिल्दा नेवरा में शहर के  विभिन्न निर्माण कार्यों हेतु भूमि पूजन का कार्यक्रम रखा गया। भूमि पूजन का कार्यक्रम नगर पालिका कार्यालय परिसर में आयोजित की गई जिसमें मुख्य अतिथि मंत्री टंक राम वर्मा उपस्थित हुए। साथ ही  उन्होंने 44 लाख रुपए की लागत से विभिन्न निर्माण कार्यों का भूमि पूजन एक साथ किया।

बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार जरूर दें :

अन्य अतिथि के रूप में पालिका अध्यक्ष लेमिक्षा गुरु डहरिया,  भाजपा के जिला पदाधिकारी राम पंजवानी,  अनिल अग्रवाल भाजपा शहर मंडल अध्यक्ष सुरेश वर्मा,  सहित भाजपा के सभापति व पार्षद गण उपस्थित हुए। मंत्री ने अपने उद्बोधन में कहा की यहां अपराध काफी तेजी से बढ़ रहा है और ऐसे में बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ संस्कार भी अवश्य दें,  साथ ही उन्होंने आव्हान करते हुए कहा कि माता-पिता अपने बच्चों की देखरेख करें उन पर निगरानी रखें साथ ही पढ़ाई के साथ-साथ संस्कार भी उन्हें देवें।

पालिका कार्यालय के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा की:

उन्होंने नगर पालिका में 44 लाख रुपए की लागत से हो रहे विभिन्न निर्माण कार्यों की बधाई दी एवं पालिका अध्यक्ष की मांग पर नगर पालिका कार्यालय के लिए 25 लाख रुपए की घोषणा की । साथ ही उन्होंने कहा कि शहर में एक बहुत ही अच्छा भवन का निर्माण किया  जाएगा जिसकी लागत 50 लाख रुपए होगी और इसकी भी घोषणा उन्होंने की। साथ ही मंत्री ने  तहसीलदार को निर्देशित करते हुए कहा कि लगभग एक एकड़ की सुरक्षित भूमि देखें जहां पर एक भवन बनाया जाएगा जिसकी लागत 50 लाख रुपए रहेगी जो की सुसज्जित भवन रहेगी।


 नेता प्रतिपक्ष लक्ष्मी नारायण वर्मा ने शहर में बाईपास की मांग रखी जहां मंत्री ने आने वाले समय में  बाईपास के लिए पहल करने की बात कही। इस अवसर पर बड़ी संख्या में भाजपाई एवं नगर वासी उपस्थित थे। साथ ही मंत्री  ने कुछ स्वच्छता दीदियों का सम्मान भी किया। वहीं अंत में मंत्री ने हरियाणा में पुनः भाजपा की सरकार बनने पर बधाई दी।


संबंधित समाचार