होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत की वजह का हुआ खुलासा

मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत की वजह का हुआ खुलासा

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत ने फिल्म इंडस्ट्री में गहरी शोक की लहर पैदा कर दी है। 11 सितंबर, बुधवार की सुबह लगभग 9 बजे, अनिल ने आयेशा मैनर बिल्डिंग की अपनी बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली। खबरों के अनुसार, अनिल लंबे समय से बीमार और मानसिक तनाव में थे।  अपनी मौत की सुबह, उन्होंने अपनी बेटियों मलाइका और अमृता अरोड़ा से बातचीत की थी।

जिंदगी से तंग आकर की सुसाइड :

अनिल मेहता ने अपनी बेटियों मलाइका और अमृता अरोड़ा से जिंदगी से तंग होने के बारे में बात की थी, और अब उनकी मृत्यु के कारणों की पुष्टि हो गई है। जब उनके आत्महत्या की खबर आई, तो मुंबई पुलिस और फॉरेंसिक टीम तुरंत बांद्रा पहुंच गई थी। अनिल की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया था, और अब पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से उनकी मौत के मुख्य कारणों का खुलासा हो गया है।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ खुलासा : 

रात के लगभग 8 बजे अनिल मेहता का पोस्टमार्टम हुआ, जो कई घंटों तक चला। इस प्रक्रिया के दौरान उनके शरीर के महत्वपूर्ण अंगों को सुरक्षित रख लिया गया है और फॉरेंसिक लैब में परीक्षण के लिए भेजा गया है, जिससे आगे की जांच में सहायता मिलेगी। पोस्टमार्टम के बाद, यह स्पष्ट हुआ है कि अनिल मेहता की मौत गंभीर चोटों के कारण हुई है। रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनके शरीर पर कई चोटें पाई गई हैं। पोस्टमार्टम समाप्त होने के बाद, अनिल मेहता का पार्थिव शरीर मलाइका अरोड़ा के परिवार को सौंप दिया गया है। आज उनका अंतिम संस्कार संपन्न होगा।


 


संबंधित समाचार