होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

3 जून से बदल जाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत, हो जाएंगे मालामाल, दूर होगी सारी परेशानी, बरसेगी भगवान की कृपा

3 जून से बदल जाएंगे इन 3 राशियों की किस्मत, हो जाएंगे मालामाल, दूर होगी सारी परेशानी, बरसेगी भगवान की कृपा

Rashi Parivartan : ग्रहों में राशि परिवर्तन एक निश्चित समय के अनुसार होता है। जिसका प्रभाव सभी 12 राशियों के साथ ब्रह्मांड में पड़ता है।  इसी कड़ी में तीन जून को वृषभ राशि में गुरु राशि में उदय होगा। जिसका प्रभाव सभी राशियों में देखने को मिलेगा। लेकिन तीन ऐसी राशियां है। जिस पर इस गोचर का शुभ प्रभाव देखने को मिलेगा। तो चलिए जानते है कौन सी है वो राशियां जिनकी 03 जून के बाद चमक जाएगी किस्मत। .. 

वृषभ रा​शि

Rashi Parivartan वृषभ रा​शि: ज्योतिष के अनुसार, गुरु का उदय होने से इन राशियों के लिए काफी लाभदायक होगा। इन लोगों को हर काम में कामयाबी मिलेगी। साथ ही आपको व्यापार और बिजनेस में इजाफा देखने को मिलेगा। वहीं नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन का मौका मिलेगा साथ ही आपकी सैलरी में भी इजाफा होगा। आमदनी के स्रोत बढ़ेंगे, लक्ष्य पाने के लिए खूब मेहनत करेंगे और आपको सफलता मिलेगी। इस अवधि में आपका वैवाहिक जीवन अच्छा बितेगा। पति-पत्नी के बीच खूब प्यार बढ़ेगा।

कर्क राशि

कर्क राशि: गुरु के उदय से कर्क राशि वालों को काफी सफलता मिलेगी। इन लोगों को हर काम में कामयाबी देखने को मिलेगी। आपके अटके हुए हर काम पूरे होंगे। अगर आप कोई बिजनेस करने का सोच रहे हो तो ये आपके लिए अच्छा समय है। विदेश में पढ़ाई कर रहे छात्रों का सपना पूरा होगा।

सिंह राशि: 

सिंह राशि: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार सिंह राशि वालों के व्यापारियों के लिए गुरु उदित होने से लाभकारी सिद्ध होगा। नौकरीपेशा लोगों को कार्यक्षेत्र में शुभ फलों की प्राप्ति होगी। इस समय सिंह राशि के लोगों को वेतन में वृद्धि मिलेगी। इस समय प्रमोशन भी मिल सकता है। वहीं, अगर नौकरी बदलने की सोच रहे हैं, तो जल्द अच्छी नौकरी मिल सकती है।


संबंधित समाचार