होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

Love Jihad Case : युवती का अपहरण, धर्म बदलने बनाया दबाव तो हिंदू संगठन पहुंचा थाने

Love Jihad Case : युवती का अपहरण, धर्म बदलने बनाया दबाव तो हिंदू संगठन पहुंचा थाने

भोपाल। अवधपुरी थाना क्षेत्र स्थित रीगल नेस्ट कॉलोनी से युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। युवती के परिजन की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण, मध्यप्रदेश धार्मिक स्वतंत्रता अधिनियम की धारा-3, 5 के तहत मामला दर्ज किया है। युवती के परिजन का आरोप है कि अन्ना नगर निवासी फैजल खान उर्फ बादशाह उनकी बेटी को बहला फुसलाकर केरल ले गया था। वहां शादी का दबाव बनाते हुए उस पर धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा। यह बात पता चलते ही विश्व हिंदू परिषद के पदाधिकारी थाने पहुंचे और विरोध किया। पुलिस के अनुसार रीगल नेस्ट कैंपस अवधपुरी निवासी 20 साल की युवती 12वीं पास है। युवती का परिवार पहले अन्ना नगर में रहता था। तब पड़ोसी फैजल खान उर्फ बादशाह से युवती की दोस्ती हो गई।

पुलिस ने किया थाने से चलता

गुमशुदगी दर्ज कराने थाने पहुंचे तो पुलिस ने बालिग होने के कारण थाने से चलता कर दिया। इसके बाद हिंदू संगठन को घटना की जानकारी दी। हिंदू संगठन थाने पहुंचा तो पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। प्रकरण दर्ज होने की जानकारी आरोपी के परिजन को लगी फिर फैजल तक पहुंच गई। शुक्रवार को फैजल ने केरल से फ्लाइट का टिकट कराकर युवती को लेकर इंदौर भेज दिया। इंदौर से युवती भोपाल पहुंची थी। भोपाल में युवती की काउंसलिंग ऊर्जा डेस्क में की गई। युवती ने काउंसलिंग में कहा कि वह फैजल से शादी करना चाहती है। इस पर परिजन का कहना है कि फैजल ने उसका ब्रेनबॉश कर दिया है। 

फैजल टैक्सी लेकर पहुंचा था घर

युवती के पिता ने बताया कि 14 मई शाम करीब 6 बजे बेटी घर में छोटे बेटे के साथ अकेली थी। इस बीच फैजल ने बेटी को बुलाया। उसने लेने टैक्सी भेजी थी। टैक्सी से बेटी खजूली कलां बायपास पहुंची। वहां से दूसरी कार की और बेटी को लेकर इटारसी पहुंचा। इटारसी से ट्रेन से दोनों कोझिकोड, केरल चले गए। हम लोग बेटी की तलाश कर रहे थे, लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। 


संबंधित समाचार