होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

liquor scam case: शराब नीति मामले में सीबीआई सीएम अरविन्द केजरीवाल से कर रहे हैं पूछताछ, सिसोदिया के बाद क्या मुख्यमंत्री जाएंगे जेल? 

liquor scam case: शराब नीति मामले में सीबीआई सीएम अरविन्द केजरीवाल से कर रहे हैं पूछताछ, सिसोदिया के बाद क्या मुख्यमंत्री जाएंगे जेल? 

liquor scam case:  आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल शराब घोटाले मामले में आज पहली सुनवाई पर CBI के समक्ष पेश हुए हैं. सीबीआई उनसे पूछताछ कर रही है. इस दौरान सीबीआई मुख्यालय के बाहर कड़ी व्यवस्था की गई है. अधिकारीयों ने बताया कि 1,000 से अधिक सुरक्षाकर्मियों को सीबीआई मुख्यालय के बाहर तैनात किया गया है वहीं इलाके में धारा 144 लागू कर दी गई है।

इसी मामले में गिरफ्तार हुए हैं सिसोदिया: 
इसके साथ ही आम आदमी पार्टी के कार्यालय के बाहर भी कड़ी सुरक्षा की गई है. सीबीआई ने जांच के दौरान मिली सूचनाओं के बारे में कुछ सवालों के जवाब देने के लिए शुक्रवार को केजरीवाल को गवाह के तौर पर 16 अप्रैल को जांच टीम के समक्ष पेश होने को कहा था.  बता दें इसी मामले में 26 फरवरी को पूर्व उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को 26 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था।

वही रणनीति वही दिन: 
सीबीआई अधिकारियों के अनुसार केजरीवाल को दफ्तर में पूछताछ करने रविवार को पेश होने को कहा है क्योंकि इस दिन क्षेत्र में कार्यालय बंद रहते हैं। इसके पहले जब मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार किया गया था तब भी यही रणनीति अपनाई गई थी. उसने तब आठ घंटे तक पूछताछ करने के बाद उन्हें हिरासत में ले लिए था. 


 
READ MORE: मौसम विभाग ने मौसम का मिजाज बदलने का जताया अंदेशा, इन जिलों में बारिश का अलर्ट

Watch Latest News Video: 

https://www.youtube.com/watch?v=e90mkQs1Fs0&t=17s
    


संबंधित समाचार