होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

KKR vs RR IPL 2023:  आज का KKR और RR के लिए बेहद जरूरी आर या पार का मुकाबला, देखें दोनों टीमों के अब तक आंकड़े

KKR vs RR IPL 2023:  आज का KKR और RR के लिए बेहद जरूरी आर या पार का मुकाबला, देखें दोनों टीमों के अब तक आंकड़े

KKR vs RR IPL 2023:  आज यानि 11 मई गुरुवार को शाम 7:30 बजे कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ आपस में भिड़ने वाली है. यह मैच कोलकाता के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा.  

ऐसा रहा पिछले मैच का मुकाबला: 
इस सीजन कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने आखरी मैच में शानदार जीत हासिल की थी. पिछले मैच में पंजाब किंग्स को कुल 179/7 पर समाप्त कर दिए और नीतीश राणा, आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह इन प्लेयर्स ने पंजाब किंग्स के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन किए थे. 

राजस्थान रॉयल्स ने अपने पिछले मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के बीच मुकाबला हुआ था. राजस्थान रॉयल्स ने टोटल 214 रन का लक्ष्य दिए, लेकिन सनराइजर्स हैदराबाद के बल्लेबाज़ ने अच्छा प्रदर्शन कर आखरी गेंद पर लक्ष्य का पीछा किया. 

read more :  फोम की फैक्ट्री में लगी भीषण आग, 4 मजदुर जिंदा जले, 3 की हालत गंभीर

पॉइंट टेबल आंकड़े: 
केकेआर ने 11 मैचों में 10 अंक प्राप्त करके छठे स्थान पर हैं वही दूसरी तरफ राजस्थान रॉयल्स ने 11 मैचों में 5 मैच अपने नाम कर 5th स्थान पर है. दोनों टीमों के लिए आज का मैच बहुत महत्वपूर्ण है. केकेआर को प्लेऑफ़ में अपना जगह बनाना है तो बचे 3 मैच में बड़ी जीत हासिल करनी होगीं ताकि केकेआर के रन-रेट में बदलाव हो सके. राजस्थान रॉयल्स को भी 3 मैच अपने हासिल करना होगा. पॉइंट टेबल में राजस्थान का रन-रेट काफी अच्छा है.

read more : हाईकोर्ट के ग्रीष्मकालीन अवकाश का आदेश हुआ जारी, अब अटकेंगे ये मामले

 


संबंधित समाचार