होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

 Kanhaiya Lal murder Case: 'कन्हैया लाल हत्याकांड' वह घटना जिसे पूरा देश सहम गया था पर बनाई जाएगीफिल्म, हत्या का लाइव वीडियो हुआ था वायरल 

 Kanhaiya Lal murder Case: 'कन्हैया लाल हत्याकांड' वह घटना जिसे पूरा देश सहम गया था पर बनाई जाएगीफिल्म, हत्या का लाइव वीडियो हुआ था वायरल 

Kanhaiya Lal murder Case: उदयपुर शहर में 28 जून 2022 को कन्हैया लाल हत्याकांड की घटना हुई थी, इस घटना से पूरा देश सहम गया था. इस हत्याकांड में कन्हैयालाल की उनकी दुकान में घुसकर निर्ममता से हत्या की गई थी. इस हत्या की वीडियो लाइव वायरल हो गई थी. इस आतंकी हमले के दोषियों गौस मोहम्मद और रियाज अत्तारी को जेल में हिरासत में रखा गया है. इस हत्याकांड पर अब एक फिल्म बनाने की योजना है. मुंबई की एक प्रोडक्शन हाउस इस घटना पर आधारित फिल्म बनाने की तैयारी कर रही है. उनकी टीम 28 जून को मुंबई से उदयपुर आएगी.

पहले उनके परिवार के सदस्यों ने फिल्म बनाने से इनकार किया था, लेकिन बाद में वो फिल्म बनाने के लिए राजी हो गए. कन्हैयालाल के बड़े पुत्र यश तेली ने बताया है कि एक कंपनी ने उन्हें फोन करके बताया था कि उनके पिता के हत्याकांड पर एक फिल्म बनाई जाएगी. पहले उन्होंने अपने परिवार के सदस्यों से इस बारे में बात की थी, लेकिन उन्होंने इसे मंजूर नहीं किया था. हालांकि, बाद में उन्होंने बातचीत के बाद फिल्म बनाने में कोई समस्या नहीं देखी और मुंबई कंपनी को हां कह दी है.

प्रोडक्शन हाउस ने बताया कि उनकी टीम 28 जून को उदयपुर आएगी और वहां पर फिल्म से जुड़े सभी कैरेक्टरों से मिलेगी. इसके बाद वे फिल्म जारी करने की प्रक्रिया शुरू करेंगे. इस हत्याकांड में कई कैरेक्टर हैं जैसे कि कन्हैयालाल तेली, उनके दो पुत्र और पत्नी, मुख्य आरोपी गौस मोहम्मद, रियाज अत्तारी और अन्य सह-आरोपी. इसके अलावा, हत्या के बाद जब आरोपी भाग रहे थे तो उन्हें राजसमंद के दो युवकों ने पकड़ा था. इसके अलावा, हत्याकांड के समय त्वरित कार्रवाई करने वाले पुलिस अधिकारी और अन्य मुख्य लोग भी हैं.

Read More:आगामी छत्तीसगढ़ के चुनाव को देखते हुए टीएस सिंहदेव ने दिया बड़ा बयान, बीजेपी के बारे में कही ये बात

 

 


संबंधित समाचार