होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

बिलासपुर दौरे पर कन्हैया कुमार : बीजेपी पर तंज कहा - '15 सालों में बीजेपी बताये उन्होंने क्या किया' 

बिलासपुर दौरे पर कन्हैया कुमार : बीजेपी पर तंज कहा - '15 सालों में बीजेपी बताये उन्होंने क्या किया' 

Kanhaiya Kumar visit Bilaspur : कांग्रेस पार्टी के युवा नेता कन्हैया कुमार आज छत्तीसगढ़ के बिलासपुर संभाग में लोकसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं। वहीं कन्हैया कुमार ने यहां पर जलियावाला बाघ की घटना को लेकर शहीदों को श्रद्धांजलि अर्पित की हैं. मिडिया से बातचीत के दौरान कन्हैया कुमार ने कहा कि जो लोग पूछते है कि 70 साल कांग्रेस ने क्या किया हैं तो उन्हें भी ये जवाब देना चाहिए की 35 साल आपका भी तो है. आपने अपने इस 35 साल के कार्यकाल में क्या किया हैं. 

रेल सुविधा पर सवाल : 

कन्हैया कुमार ने कहा कि बिलासपुर रेल्वे जोन पर सवाल खड़ा करते हुए कहा कि देश का सर्वाधिक राजस्व प्रदान करने वाले जोन में सुविधाओं पर सवाल खड़े किया है कि  ट्रेन वक्त पर नही चल रहा है. सुविधाओं को घटा दिया गया.बुजुर्गों को मिलने वाली छूट क्यों बंद की गई. प्लेट फार्म का टिकिट क्यों बढ़ा दिया गया.क्यों क्योंकि रोजगार को बंद कर दिया गया हैं. 

रोजगार पर उठाया सवाल :

देश के सामने भारत की स्थिति को नवजवानों और छत्तीसगढ़वासियों को सोचना चाहिए.जो काम हमारे पिता और पूर्वज घर, मकान बना लेते थे.उसे आज का युवा क्यों नहीं बना पा रहा है.इसे हर युवाओं को सोचना चाहिए. कांग्रेस के न्याय पत्र में महिलाओं को एक लाख रुपए देने की बात की घोषणा की गई है. प्रधानमंत्री ने एक बार भी नवजवानों के लिए रोजगार देना का शब्द नहीं बोला हैं.


 कांग्रेस अपने न्याय पत्र पर सवाल :

इसके साथ ही कांग्रेस नेता कन्हैया ने कहा है कि, कांग्रेस अपने न्याय पत्र में महिलाओं को एक लाख रुपए देने की बात की घोषणा की गई है। मोदी है तो मुमकिन है, देश में बेरोजगारी बढ़ेगी, महंगाई बढ़ेगी, गरीब और गरीब होगा,छत्तीसगढ़ के माता बहनों, बुजुर्ग, नवजवानों, मजदूर और किसानों को प्रमाण किया हैं। कन्हैया कुमार ने कहा कि एक तरफ न्याय और सकारात्मक विचार है तो दूसरी तरफ जुमले और झूठ की गारंटी है. अयोध्या राममंदिर पर पूछे गए सवाल पर को लेकर कहा कि.500 साल की गिनती भाजपा कहां से लेकर आई हैं.
 


मतदाताओं का उड़ा रही मजाक : कन्हैया 

Kanhaiya visit Bilaspur : बीजेपी के चुनावी मेनिफेस्टो के सवाल को लेकर कन्हैया ने कहा कि, मुझे नही लगता कि, भाजपा मेनोफेस्टो लेकर आएगी। वो तो ओवर कांफिडेंस पर है कि 400 सीट ला रहे है। इसका मतलब है कि, उनकी प्लानिंग सब सेट है। जब इतना भरोसा है बीजेपी के चुनावी मेनिफेस्टो के सवाल को लेकर कन्हैया ने कहा कि, मुझे नही लगता कि, भाजपा मेनोफेस्टो लेकर आएगी। वो तो ओवर कांफिडेंस पर है कि 400 सीट ला रहे है। इसका मतलब है कि, उनकी प्लानिंग सब सेट है। जब इतना भरोसा है तो वोट उन्हें कौन करेगा। ये देश के मतदाताओं का मजाक उड़ा रहे है। कन्हैया ने कहा कि, जब हम पेट्रोल खरीदने और बच्चों के एडमिशन को जाते है तो हमारा जीवन प्रभावित होता है। 


 


संबंधित समाचार