होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

हाईकोर्ट की इन शर्तों पर होगी कंगना की'इमरजेंसी' रिलीज....

हाईकोर्ट की इन शर्तों पर होगी कंगना की'इमरजेंसी' रिलीज....

बॉलीवुड अभिनेत्री और सांसद कंगना रनौत की फिल्म 'इमरजेंसी' लंबे समय से विवादों से घिरी हुई है।वहीं इस कड़ी में एक राहत भरी  खबर सामने आई हैं। दरअसल इस मामले में बॉम्बे हाईकोर्ट ने बीते दिनों सेंसर बोर्ड से कहा था, कि इस फिल्म के सर्टिफिकेशन के संदर्भ में जल्द ही फैसला लेंगे। बतादें इस मामले में सेंसर बोर्ड ने 25 सितंबर को सुनवाई के दौरान कहा कि  फिल्म 'इमरजेंसी' रिलीज होगी।

सेंसर बोर्ड की माननी होगी शर्तें :

लेकिन इस लिए मेकर्स को सेंसर बोर्ड की कुछ शर्तें माननी होगी। इस पर सीबीएफसी ने अपना सुझाव देते हुए कहा कि इस फिल्म में कुछ बदलाव किया जा सकता है। सूत्रों की माने तों 6 सितंबर 2024 को इमरजेंसी थियेटर में रिलीज होने वाली थी। हालांकि इस पर सिख संगठन के विरोध-विवादों के चलते फिल्म को सेंसर बोर्ड ने सर्टिफिकेट नहीं दिया था। यह वजह थी कि फिल्म को पोस्टपोन किया गया।
  
बॉडी की रिवाइजिंग कमेटी का सुझाव:

बतादें कि इस पर Zee Entertainment Enterprises Limited ने कई तरह का आरोप लगाया था. जिसके चलते सेंसर बोर्ड की टीम ने 'इमरजेंसी' को रोक रखा था। इस पर उन्होंने कोर्ट को यह सुझाव दिया कि फिल्म में कुछ बदलाव किए जाए। इस सुझाव में लगभग 11 संशोधनों ने कुछ कट्स शामिल किए हैं। वहीं इस बात पर  मेकर्स इस पर सहमति दी तो ही यह फिल्म रिलीज की जाएगी। इस पर 30 सितंबर को बॉम्बे हाईकोर्ट की सुनवाई होगी। बताया  जा रही है कि ये सुझाव भी बॉडी की रिवाइजिंग कमेटी के द्वारा दिया गया है। 


संबंधित समाचार