होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP NEWS; बहनों को 250 रुपये ज़्यादा देने पर कमलनाथ ने BJP पर कसा तंज, कहा- बहनों को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ी

MP NEWS; बहनों को 250 रुपये ज़्यादा देने पर कमलनाथ ने BJP पर कसा तंज, कहा- बहनों को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ी

भोपाल : मध्य प्रदेश में लाड़ली बहना योजना के तहत हर माह 1 करोड़ 29 लाख बहनों को 1250 रूपए आर्थिक सहायता के रूप में  दिया जाता है। तो वही इस बार रक्षाबंधन त्योहार को देखते हुए सरकार ने 250 रूपए बहनों को अधिक देने का फैसला लिया है। जिसके तहत इस माह बहनों को करीबन 1500 रूपए मिलेगी। वही कमलनाथ ने 250 रूपए बहनों को अधिक देने पर बीजेपी पर तंज कस्ते हुए कहा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश की बहनों को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ रही। 3000 रुपए देना का वादा कर सिर्फ 1250 रूपए दे रही है। 

शिवराज सिंह चौहान के वादों को लेकर उठाए सवाल 

पूर्व सीएम कमलनाथ ने हाल ही में लाड़ली बहना योजना को लेकर  X पर लिखा कि मध्य प्रदेश की भाजपा सरकार प्रदेश की बहनों को ठगने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। मुख्यमंत्री डॉक्टर मोहन यादव कह रहे हैं कि लाड़ली बहनों के एकाउंट में इस बार 250 रुपये ज़्यादा दिए जाएंगे। लेकिन वे इस बात का कोई हिसाब नहीं दे रहे कि पिछले रक्षाबंधन पर तत्कालीन मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने 450 रुपये में गैस सिलेंडर देने की घोषणा की थी कि वह कितनी लाड़ली बहनों को मिल रहा है।

सरकार को बहनों से माफ़ी माँगनी चाहिए

कमलनाथ ने आगे लिखा कि इसी तरह भाजपा ने लाड़ली बहनों की सम्मान राशि तीन हज़ार रुपये प्रतिमाह करने का वादा किया था, लेकिन अब उसका ज़िक्र तक नहीं किया जा रहा। इसलिए बहनों को दिए जा रहे 250 रुपये का ढिंढोरा पीटने के बजाय अब सरकार को बहनों से माफ़ी माँगनी चाहिए कि उनसे गैस सिलेंडर और लाड़ली बहना सम्मान राशि को लेकर जो वादा किया था, उसे भाजपा ने ना तो निभाया है और न निभाने का कोई इरादा है।


संबंधित समाचार