होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

SBI Recruitment 2024: SBI में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, 1040 पदों पर होगी भर्ती, यह देखें पूरी डिटेल

SBI Recruitment 2024: SBI में स्पेशलिस्ट ऑफिसर के पदों पर नौकरी का सुनहरा मौका, 1040 पदों पर होगी भर्ती, यह देखें पूरी डिटेल

SBI Recruitment 2024:  युवाओं के लिए खुशखबरी, भारतीय स्टेट बैंक ने स्पेशलिस्ट कैडर ऑफिसर के 1000 से अधिक पदों पर भर्ती निकाली है। जिसके लिए आवेदन शुरू हो गए है। यह भर्ती कॉन्ट्रैक्ट बेस पर की जाएगी। जिसके लिए आवेदन की लास्ट डेट  8 अगस्त है।  इच्छुक और योग उम्मीदवार जो इन पदों पर आवेदन करना चाहते है वे अधिकारिक वेबसाइट sbi.co.in पर जाकर जल्द आवेदन करे। आवेदन प्रक्रिया के अंतर्गत उम्मीदवारों को पहले पोर्टल पर अपना पंजीकरण करान होगा और फिर पंजीकृत विवरणों से लॉग-इन करके उम्मीदवार अपना अप्लीकेशन सबमिट कर सकेंगे।

SBI SCO Rcruitment 2024

कुल पद- 1040

पदों का विवरण

  • सेंट्रल रिसर्च टीम (प्रोडक्ट लीड) – 2
  • सेंट्रल रिसर्च टीम (सपोर्ट) – 2
  • प्रोजेक्ट डेवेलपमेंट मैनेजर (टेक्नोलॉजी) – 1
  • प्रोजेक्ट डेवेलपमेंट मैनेजर (बिजनेस) – 2
  • रिलेशनशिप मैनेजर – 273
  • वीपी वेल्थ – 600
  • रिलेशनशिप मैनेजर टीम लीड – 32
  • रिलेशनशिप हेड – 6
  • इन्वेस्टमेंट स्पेशलिस्ट – 56
  • इन्वेस्टमेंट ऑफिसर – 49

उम्र सीमा- रिजनल हेड ऑफिसर के पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार की उम्र कम से कम 35 साल और ज्यादा से ज्यादा 50 साल के बीच होनी चाहिए।

शैक्षणिक योग्यता- रिजनल हेड ऑफिसर के पदों पर अप्लाई करने के लिए उम्मीदवार के पास किसी भी मान्यता प्राप्त यूनिवर्सिटी से किसी भी स्ट्रीम में बैचलर की डिग्री होनी चाहिए।संबंधित फील्ड में कम से कम 12 साल का अनुभव होना जरूरी है।

वेतनमान- वीपी वेल्थ के लिए 45 लाख रुपए सालाना, इन्वेस्टमेंट स्पेशलिस्ट के लिए स्पेशलिस्ट ऑफिसर के लिए करीब 27 लाख रुपए सालाना, रिलेशनशिप मैनेजर के लिए 30 लाख रुपए सालाना, सेंट्रल रिसर्च टीम के लिए 61 लाख रुपए सालाना, सेंट्रल रिसर्च टीम के लिए 20.50 लाख रुपए सालाना, प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर (टेक) के लिए 30 लाख रुपए सालाना, प्रोजेक्ट डेवलपमेंट मैनेजर(बिजनेस) के लिए 30 लाख रुपए सालाना और रीजनल हेड के लिय 66.5 लाख रुपया सालाना सैलरी तय की गई है।

आवेदन शुल्क – आवेदन के दौरान अनारक्षित और आर्थिक रूप से कमजोर (EWS) वर्ग उम्मीदवारों को निर्धारित 750 रुपये शुल्क का भुगतान ऑनलाइन माध्यमों से करना होगा। हालांकि SC, ST, OBC और दिव्यांग उम्मीदवारों को शुल्क का भुगतान नहीं करना है।

SBI SO Recruitment 2024: कैसे करें आवेदन?

आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को नीचे दिए गए स्टेप्स को फॉलो करना होगा:
स्टेप 1- SBI की आधिकारिक वेबसाइट  bank.sbi/careers पर जाएं 
स्टेप 2- "APPLICATION BUTTON" पर क्लिक करें.
स्टेप 3- मांगी गई डिटेल्स भरें. 
स्टेप 4- रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड डाल कर लॉगइन करें.
स्टेप 5- एप्लीकेशन फार्म भरें. 
स्टेप 6- फीस का भुगतान करें.
स्टेप 7- एप्लीकेशन फार्म डाउनलोड करें और आगे के लिए प्रिंटआउट संभाल कर रखें. 
 


संबंधित समाचार