होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
जरा हटके
सेहत
अध्यात्म
फैशन/लाइफ स्टाइल

 

MP Crime : सागर हत्याकांड, बोले पटवारी, मध्यप्रदेश तीन C से ग्रसित

MP Crime : सागर हत्याकांड, बोले पटवारी, मध्यप्रदेश तीन C से ग्रसित

सागर हत्याकांड : मध्यप्रदेश के सागर जिले के में हुए हत्याकांड को लेकर प्रदेश में सियासत शुरू हो गई है। सीएम मोहन यादव ने आज पीड़ित परिवार से मुलाकात की और पीड़ित परिवार को सहायता राशि देने की भी घोषणा की। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा की बड़ोदिया नोनागिर में पुलिस चौकी खोली जाएगी। मृतक राजेंद्र अहिरवार के परिवार को 8,25,000 लाख रुपए की आर्थिक सहायता दी जाएगी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आधी राशि 4, 12,500 बैंक खाते में जमा की जाएगी। इसके अलावा शेष आधी राशि चालान प्रस्तुत होने के बाद दी जाएगी। 

MP तीन C से ग्रसित

सागर हत्याकांड मामले को लेकर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी ने बीजेपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि मध्यप्रदेश तीन C से ग्रसित है कर्ज, क्राइम और करप्शन। प्रदेश में माफियाओं की जड़े जम चुकी है। सरकार ने भले ही आनंदम विभाग का गठन किया, लेकिन प्रदेश में आत्महत्या का रेट बढ़ता ही जा रहा है। 

अत्याचार में नंबर वन MP

जीतू पटवारी ने आगे कहा कि प्रदेश में आदिवासियों के खिलाफ अत्याचार जारी है। अत्याचार में मध्यप्रदेश नंबर वन है। मोहन सरकार से कई बार आग्रह करने के बाद भी प्रदेश में अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे है। 

कांग्रेस करेगी कमेटी गठीत

जीतू पटवारी ने हत्याकांड़ की जांच के लिए नेता प्रतिपक्ष की अध्यक्षता में एक कमेटी गठन करने का ऐलान किया है। पटवारी ने कहा है कि कमेटी में एससी एसटी के सभी विधायकों को शामिल किया जाएगा और प्रदेश में बढ़ते अपराध पर एक व्हाइट पेपर तैयार कर मुख्यमंत्री को सुझाव दिए जाएंगे। इसके अलावा पटवारी ने मुख्यमंत्री मोहन यादव से सागर घटना में पीड़ितों को 50- 50 लाख देने की मांग की है। 


संबंधित समाचार